IND vs NZ: बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी इशान किशन और शार्दुल ठाकुर ने किया कपल डांस

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टी-20 विश्व कप का आगाज टीम इंडिया के लिए बढ़िया नहीं रहा है। पाकिस्तान के हाथों मिली 10 विकेट की करारी हार ने भारतीय खिलाड़ियों के मनोबल को हिलाकर रख दिया है। 31 अक्टूबर यानी आज की रात भारतीय टीम को एक अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड से भिड़ना है और इस मैच में कोहली की सेना को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

प्रेशर भरे इस मैच से पहले भारतीय प्लेयर्स खुद को कूल रखने की कोशिश कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में इशान किशन और शार्दुल ठाकुर कपल डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में इशान किशन शार्दुल ठाकुर के साथ कपल डांस कर रहे हैं और उनको लड़की की तरह हाथ पकड़कर घूमाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन दोनों के डांस पर टीम इंडिया के खिलाड़ी जमकर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बच्चों को गिफ्ट्स बांटते हुए दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में भुवनेश्वर कुमार की जगह पर शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। हालांकि, इशान किशन को अभी अपनी बारी के लिए और इंतजार करना पड़ा सकता है।

टी-20 विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड का सामना अबतक दो बार हुआ है और दोनों ही दफा जीत कीवी टीम के हाथ लगी है। 2007 में तो जंग रोमांचक रही थी, पर 2016 में न्यूजीलैंड ने एकतरफा अंदाज में भारतीय टीम को पीटा था। भारत अगर आज न्यूजीलैंड को हराने में सफल रहता है तो वह कीवी टीम के अजेय रिकॉर्ड तो तोड़ देगा। इसके साथ ही टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की राह भी आसान हो जाएगी।

 

आईसीसी इवेंट्स में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को आखिरी बार साल 2003 के विश्व कप में पटखनी दी थी और उसके बाद से 18 साल में टीम को सिर्फ हार का मुंह ही देखना पड़ा है। 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल और फिर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में केन विलियमसन कोहली का चैंपियन बनने का विराट सपना पहले दी दो बार तोड़ चुके हैं। ऐसे में इस बार विराट पुरानी हारों का हिसाब भी चुकता करना चाहेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button