जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 7 Series, जानिये क्या होंगे फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : ओप्पो के इस साल के अंत में रेनो 7 सीरीज़ लॉन्च करने की अफवाह है। पिछली अफवाहों के मुताबिक, कंपनी दो नए स्मार्टफोन रेनो 7 और रेनो 7 प्रो लॉन्च कर सकती है। कहा जाता है कि कंपनी ने इस बार रेनो 7 प्रो प्लस के लॉन्च को टाल दिया है। पता चला, रेनो 7 सीरीज़ के तहत तीसरा स्मार्टफोन है और इसे रेनो 7 एसई कहा जाएगा। ओप्पो ने अभी लॉन्च डिटेल की घोषणा नहीं की है। आधिकारिक घोषणा से पहले, तीनों ओप्पो रेनो 7 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। आइए ओप्पो रेनो 7, रेनो 7 प्रो और रेनो 7 एसई के स्पेक्स, डिज़ाइन, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर एक नज़र डालते हैं।

ओप्पो रेनो 7 सीरीज लीक – ताजा लीक के मुताबिक रेनो 7 सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन होंगे। कंपनी इस बार एक नया “एसई” मॉडल लॉन्च करेगी। रेनो 7 और रेनो 7 प्रो की बात करें तो, दोनों स्मार्टफोन 6.5 इंच के फुल एचडी + ओएलईडी डिस्प्ले को स्पोर्ट करेंगे। वेनिला मॉडल में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट होगा, जबकि 7 प्रो मॉडल 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा। दोनों फोन 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी भी पैक करेंगे।

 

दोनों डिवाइस 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी शेयर करेंगे। पीछे की तरफ, वैनिला मॉडल 50MP Sony IMX766 सेंसर, 16MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट कैमरा के साथ आएगा। रेनो 7 प्रो में भी ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा, लेकिन ये 50MP सैमसंग GN5 सेंसर, 64MP ओमनीविज़न OV64B अल्ट्रावाइड कैमरा और 13MP टेलीफोटो कैमरा के साथ आएगा।

Reno 7 SE के स्पेसिफिकेशन (लीक) – इस डिवाइस के तीनों डिवाइस में सबसे नीचे बैठने की संभावना है। यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट से लैस होगा। फोन 6.43 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। ओप्पो फोन को 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगा।

 

यह 65W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,300 एमएएच की बैटरी पैक करेगा। फोन में 32MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 64MP का OmniVision OV64B प्राइमरी कैमरा, 8MP का Sony IMX355 सेंसर और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर है। ओप्पो ने अभी तक ऑफिशियली डिटेल्स की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि डिवाइस नवंबर में ही लॉन्च हो जाएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button