Tu Yaheen Hai Song: शहनाज गिल का नया गाना हुआ रिलीज, फैंस सुनकर हुए इमोशनल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बीते 2 सितम्बर (2021) को अंतिम सांस ली थी। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने हर किसी तोड़कर रख दिया था। आम जनता से लेकर तमाम सेलेब्स ने बिग बॉस 13 विजेता के निधन पर शोक जताया था और अभी भी लोग ये नहीं मानना चाहते हैं कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद लोगों को शहनाज गिल की ही चिंता खाए जा रही है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल की जिंदगी तो मानो थम सी गई है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और जैसे-तैसे करके उन्होंने अपने पुराने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा किया।

 

गाने की शुरुआत ने ही किया इमोशनल – लगभग दो महीने के बाद शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी। शहनाज गिल ने ‘तू यहीं है’ गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया। इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। ‘तू यहीं है’ गाने को खुद शहनाज गिल ने अपनी ही आवाज दी है। गाने को बोल राज रंजोण ने लिखे हैं।

 

फैंस हुए इमोशनल – इस गाने को देखते ही फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। ‘तू यहीं है’ गाने के वीडियो में बिग बॉस के फ्लैशबैक दिखाए गए हैं। वीडियो में शहनाज गिल काफी खोई-खोई सी नजर आ रही हैं। गाने को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि सिडनाज का प्यार अमर है और उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है।

 

बिग बॉस में हुई थी सिडनाज की मुलाकात – सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात टीवी के कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 13 में हुई थी। इस शो के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी और उसके बाद देखते ही देखते दोनों का नाम लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button