9 नवंबर लॅान्च हो रहा है Poco M4 Pro 5G, जानिये क्या है फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : स्मार्टफोन कंपनी Poco अगले महीने 9 नवंबर को Poco M4 Pro 5G को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। नया फोन Poco M3 Pro 5G सक्सेसर के रूप में आएगा, इस बात की की पुष्टि करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

Poco M4 Pro 5G पहले भी कई मौकों पर लीक हो चुका है। इसे एक दिन पहले ही गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था और इसे कई सर्टिफिकेशन साइट्स के जरिए भी लीक किया गया है। Poco M4 Pro 5G में M3 की तुलना में प्रोसेसर और कैमरा को अपग्रेड किया गया है। Poco M4 Pro 5G और Redmi Note 11 मॉडल काफी हद तक एक जैसे होने की संभावना है।

Poco M4 Pro 5G की लॉन्च डिटेल्स – कंपनी ने पोको ग्लोबल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए Poco M4 Pro 5G के आने की पुष्टि की। लॉन्च की तारीख 9 नवंबर निर्धारित की गई है और यह इवेंट रात 8 बजे (शाम 5.30 बजे IST) से शुरू होगा। यह एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट होने की पुष्टि की गई है, जिसका अर्थ है कि पोको एम 4 प्रो 5 जी लॉन्च को ट्विटर, यूट्यूब और फेसबुक के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Poco M4 Pro 5G इस फोन के जैसा होगा – टीज़र पोस्टर में Poco M4 Pro 5G के डिज़ाइन या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर मॉडल नंबर 21091116AC और 21091116AG के साथ देखा गया है। इस मॉडल नंबर को अपकमिंग Redmi Note 11 मॉडल के साथ भी जोड़ा गया है, जिससे संकेत मिलता है कि दोनों बहुत समान हो सकते हैं। पिछले साल भी, Poco M3 Pro 5G और Redmi Note 10 5G के स्पेसिफिकेशन बिल्कुल एक जैसे थे।

Poco M4 Pro 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन – गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन MT6833P चिप द्वारा संचालित हो सकता है, जो संभवतः मीडियाटेक डाइमेंशन 810 SoC या मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC हो सकता है। इसके अलावा, Poco M4 Pro 5G को 8GB रैम पैक करने और Android 11 सॉफ़्टवेयर पर चलने के लिए तैयार किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button