Breaking News

बॉलीवुड की इन खुबसूरत हीरोइनों ने एक फिल्म के बाद क्यों नहीं की वापसी

बॉलीवुड की ये वो हीरोइनें हैं जिन्होंने या तो एक ही फिल्म की या सिर्फ पहली फिल्म में ही कामयाब हो पाईं। आज तक उन्हें उनकी सालों पहले आई डेब्यू फिल्म के लिए ही याद किया जाता है क्योंकि उसके बाद तो वे लगातार फ्लॉप ही होती रहीं या बॉलीवुड ही छोड़ कर चली गईं।

शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश से डेब्यू करने वाली गायत्री सिंह की वो पहली और आखिरी फिल्म थी। गायत्री को उस फिल्म में बहुत पंसद भी किया गया था लेकिन गायत्री ने उसके बाद कोई दूसरी फिल्म करने के बजाए शादी करना बेहतर समझा। हाल में वे ऋितिक रोशन कू पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ लॉस एंजलेस में घूमती दिखी थीं। दोनों पक्की सहेलियां हैं।

ग्रेसी सिंह को फिल्म लगान में आमिर खान के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला। फिल्म भी हिट थी और ग्रेसी भी। इसके बाद वे 2-3 फिल्मों में तो आईं लेकिन वो कमाल नहीं दिखा पाईं। अब वे छोटे पर्दे पर मां संतोषी का रोल कर के काम चला रही हैं।

तुम बिन फिल्म से डेब्यू करने वाली संदली सिन्हा को उनकी खूबसूरती के लिए बहुत जाना जाता था। उन्होंने कुछ फिल्में भी कीं लेकिन तुम बिन के अलावा कोई नहीं चली। आखिरकार उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया और आज कल कहां हैं, इसकी किसी को खबर नहीं है।

फिल्म मेरा पहला पहला प्यार से शुरुआत करने वाली हेजल क्राउनी फिल्में करने से पहले एल्बम गानें करती थीं और हिट भी रही थीं। उम्मीद थी कि उनका फिल्मी करियर भी चल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वो आखिरी बार पर्दे पर 2013 में फिल्म ‘वंस अवॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ के एक आइटम गाने में ही दिखी थीं।

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला बतौर हीरोइन तो नहीं चलीं लेकिन निर्देशक के तौर पर सफल होने की उनकी पूरी कोशिश है। उन्होंने फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल किया था जिसके लिए उनके याद किया जा सकता है। इसके बाद उन्होंने फिल्म यारियां से बतौर निर्दशक डेब्यू किया लेकिन वो भी नहीं चली। हाल ही में उनकी दूसरी बनाई फिल्म सनम रे रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने आईटम डांस भी किया है।

ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली स्नेहा उलाल ने सलमान खान के साथ फिल्म लकी में डेब्यू कर के धूम मचा दी थी. उम्मीद थी कि इनका करियर तो हिट होना तय है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। स्नेहा ने लकी के बाद सलमान के भाई के साथ फिल्म आर्यन की लेकिन वो भी नहीं चली। हाल ही में वे सलमान की बहन अर्पिता की गोदभराई में पहुंची थीं। इससे साफ जाहिर होता है कि फिल्में भले ही न मिलें लेकिन सलमान से दोस्ती अभी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *