AAP ने उठाए सवाल, कहा-Amarinder Singh पर कांग्रेस क्यों नहीं कर रही कार्रवाई ?

 स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आम आदमी पार्टी (AAP) ने कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं। आप नेता जरनैल सिंह ने कांग्रेस से सवाल किया कि उसने नई पार्टी की घोषणा करने और राज्य में बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र का विस्तार करने के केंद्र के कदम का समर्थन करने के लिए अमरिंदर सिंह को पार्टी से निष्कासित क्यों नहीं किया?पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को नई पार्टी का एलान किया। अमरिंदर सिंह ने कहा कि इलेक्शन कमीशन से अनुमति मिलने के बाद वह अपनी नई पार्टी का नाम बताएंगे। इतना ही नहीं अमरिंदर सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस के कई लोग उनके संपर्क में हैं।

आप के दिल्ली विधायक जरनैल ने पूछा कि कांग्रेस आलाकमान अरमिंदर सिंह के मामले पर चुप क्यों है। उन्होंने कहा, अमरिंदर सिंह को निष्कासित क्यों नहीं कर रहा जो भारतीय जनता पार्टी की भाषा बोल रहे हैं।

कांग्रेस पर लगा है गंभीर आरोप?

जरनैल सिंह ने आरोप लगाया, बीजेपी के पक्ष में अमरिंदर सिंह बोल रहे हैं. कांग्रेस की सहमति से वह ऐसा कर रहे हैं। कांग्रेस और भाजपा मिलीभगत से काम कर रही हैं और अकाली दल (बादल) भी उसी समूह का हिस्सा है।

पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में कांग्रेस छोड़ने का एलान कर दिया था। कांग्रेस की ओर से हालांकि अभी तक कैप्टन अमरिंदर सिंह के अलग होने पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button