जल्द आ रहा है Nokia T20 Tablet, जानिये कीमत और फीचर्स के बारे में

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पिछले कुछ महीनों में, हमने रियलमी, मोटोरोला और लेनोवो जैसे ब्रांडों से नए एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च देखें। जल्द ही, नोकिया भी अपने Nokia T20 Tab के साथ इसे लिस्ट में शामिल हो जाएगा। टी-सीरीज़ में कंपनी का सबसे नया टैबलेट इस महीने की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया था और अब, टैबलेट को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। आइए Nokia T20 टैबलेट के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और संभावित कीमत पर एक नजर डालते हैं।

फ्लिपकार्ट पर जारी एक टीज़र, Nokia T20 टैबलेट के भारतीय बाजार में आने की पुष्टि करता है। फ्लिपकार्ट पर टीज़र के साथ, Nokia T20 टैबलेट की माइक्रोसाइट भी प्लेटफॉर्म पर लाइव है जो डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी देती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, Nokia T20 टैब 2000×1200 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन, 226 PPI, 400 निट्स ब्राइटनेस और 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 10.4-इंच 2K डिस्प्ले के साथ आएगा।

 

टैबलेट एक यूनिसोक 12nm टाइगर T610 चिपसेट से लैस है, जिसे 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। टैबलेट 512GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, Nokia T20 Tab में 8,200mAh की बड़ी बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए सपोर्ट करती है, लेकिन नोकिया बॉक्स में 10W चार्जर को बंडल कर रहा है। कैमरा डिपार्टमेंट में, टैबलेट एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ 8MP का सिंगल कैमरा स्पोर्ट करता है।

 

आगे की तरफ, टैबलेट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का कैमरा है। टैबलेट एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है और कंपनी ने दो साल के ओएस अपग्रेड और तीन साल के सिक्योरिटी पैच का वादा किया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, टैबलेट केवल वाई-फाई के साथ-साथ एलटीई विकल्प में आते हैं। अन्य फीचर्स में ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल माइक्रोफोन और स्टीरियो स्पीकर शामिल हैं।

 

कीमत की बात करें को, वैश्विक बाजार में, Nokia T20 टैबलेट वाई-फाई ओनली 3GB+32GB वैरिएंट की कीमत EUR 299 (लगभग 19,900 रुपये) से शुरू होता है, जबकि LTE वैरिएंट 4GB+64GB की कीमत EUR (लगभग 23,400 रुपये) है। कंपनी ने अभी लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर टीज़र के अनुसार, टैबलेट को 28 अक्टूबर से 3 नवंबर के बीच लॉन्च किया जाएगा। टीजर के मुताबिक, SBI बैंक कार्ड के जरिए टैब खरीदने पर 10% की छूट का लाभ मिलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button