कंपनी ने Select Pro पार्टी स्पीकर को लॉन्च करने की घोषणा की, जानिये क्या होगी कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : ऑडियो स्पीकर बनाने वाली कंपनी साउंडकोर ने भारत में अपनी पार्टी स्पीकर्स लाइनअप का विस्तार किया। कंपनी ने ‘सेलेक्ट प्रो’ पार्टी स्पीकर को लॉन्च करने की घोषणा की। सेलेक्ट प्रो स्पीकर्स साउंडकोर द्वारा भारत में लॉन्च किए गए पार्टी स्पीकर्स की पिछली सीरीज से अलग हैं। स्पीकर 16-घंटे के प्लेटाइम के साथ, बासअप टेक्नोलॉजी, कस्टमाइजेबल साउंड और लाइट जैसी शानदार फीचर्स के साथ आता है। यह फ्लिपकार्ट पर 7,999/- रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ब्लैक कलर का ये स्पीकर 18 महीने की वारंटी के साथ आता है।

बीट-ड्रिवन लाइट शो फीचर से लैस – निर्बाध पोर्टेबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया, सेलेक्ट प्रो एक मजबूत डिज़ाइन के साथ आता है और कहीं भी ले जाने के लिए टॉप पर एक हैंडल से लैस है। नया लॉन्च किया गया स्पीकर अपने बीट-ड्रिवन लाइट शो के साथ कभी भी – कहीं भी पार्टी सेट करता है। एलईडी म्यूजिक से मेल खाने और मस्ती का माहौल बनाने के लिए ब्लिंक और डांस करते हैं। यह स्पीकर पार्टीकास्ट फीचर के साथ आता है जो सभी साउंडकोर ऑडियो डिवाइसों में लाइट और ऑडियो को सिंक्रोनाइज़ करता है, जिससे पार्टी को बेहतरीन वाइब्स मिलती है।

30W आउटपुट का दमदार साउंड आउटपुट – 30W आउटपुट के साथ, साउंडकोर सेलेक्ट प्रो इसे जोर से बजाता है – शक्तिशाली स्टीरियो साउंड शानदार आउटडोर में भी पार्टी करने के लिए काफी बड़ा है। दो कस्टमाइज्ड ड्राइवर्स और चार पैसिव रेडिएटर्स के साथ इसकी अनूठी बासअप टेक्नोलॉजी, बास के तेजी से बढ़ते बूस्ट के साथ धुनों को प्रभावित करती है। स्पीकर में कस्टमाइज्ड EQ सेटिंग्स भी हैं, जो साउंडकोर ऐप के साथ सिंक की गई हैं, जो साउंड कस्टमाइज़ेशन को एक पायदान ऊपर ले जाती हैं।

 

मिलेगा 16 घंटे का लंबा प्लेटाइम – 6,700 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ, स्पीकर 16 घंटे का लंबा प्लेटाइम प्रदान करता है जो रात भर पार्टी को चालू रखता है। सेलेक्ट प्रो ब्लूटूथ वी5 पेयरिंग के साथ आता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी सी चार्जिंग आउटलेट है। IP-X7 रेटिंग के साथ स्पीकर पूरी तरह से वाटरप्रूफ है, जो इसे पूल और बीच पार्टियों के लिए एक आदर्श पिक बनाता है। इसकी PowerIQ चार्ज-आउट तकनीक फोन को पावर देती है। साउंडकोर के पास भारत में पार्टी स्पीकर की एक वाइड रेंज है, जिसमें साउंडकोर फ्लेयर+, रेव नियो और रेव मिनी शामिल हैं। रेव सीरीज़ अपने लॉन्च के बाद से हमेशा से ही बेस्ट सेलर रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button