Anupamaa Spoiler Alert: अनुज संग बेडरूम शेयर करेगी अनुपमा, तो दूसरी ओर तिलमिलाएगें वनराज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टीवी सीरियल अनुपमा में इस हफ्ते नया मोड़ देखने को मिला है। अनुज कपाड़िया ने काव्या को नौकरी से निकाल दिया है और अब वनराज अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। वनराज बार-बार ऐसा मौका तलाश रहा है कि वो अनुपमा को सभी के सामने जी भरके जलील कर पाए। अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज और अनुपमा काम के सिलसिले में अहमदाबाद से बाहर की ओर निकलते हैं। बा ने भी कसम खा ली है कि इस बार अनुपमा घर आएगी तो वो उसकी अच्छे से खैर-खबर लेंगी।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कुछ पल के लिए ही सही लेकिन अनुज को अनुपमा के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। रास्ते में ही दोनों एक मंदिर में मत्था टेकने के लिए उतर जाएंगे। यहां पर दोनों के बीच ढेर सारी बातें भी होंगी। अनुज लगे हाथ अनुपमा से पूछेगा कि आखिर वो दोबारा शादी क्यों नहीं कर लेती है?

 

अनुज की बातों को सुनकर अनुपमा पहले थोड़ा भड़क जाएगी लेकिन अगले ही पल वो बात को संभालती हुई नजर आएगी। अनुपमा कहेगी कि एक बार उसका दिल टूट चुका है और अब दूसरी बार वो अपने वजूद को नहीं खोने देगी।

 

बारिश में फंसेंगे अनुज और अनुपमा – अगले एपिसोड में ये भी दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा अपना काम खत्म करके घर की ओर निकल पड़ेंगे। रास्ते में इतनी जोर बारिश होने लगेगी कि ना चाहकर भी दोनों को पास के ही एक घर में पनाह लेनी पड़ेगी।

 

घरवाले होंगे परेशान – मौसम के करवट बदलते ही शाह हाउस में भी खलबली मच जाएगी। सभी लोग अनुज और अनुपमा को फोन लगाएंगे लेकिन दोनों का फोन स्विच ऑफ बताएगा। एक ओर बा गुस्से से लाल हो जाएगी तो दूसरी ओर वनराज भी खूब तिलमिलाएगा। वनराज को इस बात की भनक लग जाएगी कि अनुज और अनुपमा एक ही बेडरूम शेयर कर रहे हैं। ऐसे में वो घर पर अनुपमा का बेसब्री से इंतजार करेगा और उसे जलील करने का ये मौका वो हाथ से नहीं जाने देगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button