कटरीना कैफ-विकी कौशल दिसंबर में कर रहे शादी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : कटरीना कैफ और विकी कौशल मंगलवार रात साथ में सिलेब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस पहुंचे। दोनों को साथ देखकर सुगबुगाहट पैदा हो गई है कि क्या होने वाला है। गॉसिप गलियारों में ये भी चर्चा है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले हैं। विकी और कटरीना के बीच डेटिंग की खबरें लंबे वक्त से चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले उनकी रोका सेरिमनी की अफवाह भी उड़ी थी। हालांकि कटरीना की टीम और विकी कौशल ने इन खबरों को गलत बताया था।

सोशल मीडिया पर विजिट के चर्चे – कटरीना कैफ और विकी कौशल साथ में सिलेब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के घर साथ में नजर आए। विकी और कटरीना मंगलवार रात वहां अलग-अलग कार में गए और अलग गाड़ियों में लौटे। कटरीना और विकी ने पपराजी को भी ग्रीट किया। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होने के बाद फैन्स क्यूरियस हैं कि दोनों के देर रात वहां पहुंचने की वजह क्या हो सकती है।

https://www.instagram.com/p/CVf3rHVhuFp/?utm_source=ig_web_copy_link

हग करने वाली क्लिप थी वायरल – कटरीना और विकी की दिसंबर में शादी के चर्चे हैं। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके वेडिंग आउटफिट्स भी तैयार हो गए हैं। कटरीना बीते दिनों विकी की फिल्म ‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग में नजर आई थीं। दोनों की एक-दूसरे को हग करते हुए क्लिप वायरल हुई थी।

 

फैन्स को है खुशखबरी का इंतजार – कटरीना और विकी कौशल के बीच इस ‘दोस्ती’ का क्रेडिट करण जौहर को भी जाता है। अपने चैट शो में करण ने विकी कौशल से पूछा था कि उनकी जोड़ी किसके साथ अच्छी लगेगी? इस पर कटरीना ने विकी का नाम लिया था। जब करण ने विकी को यह बताया तो वह इतने खुश हुए कि बेहोश होने की ऐक्टिंग की थी। इसके बाद से कई अवॉर्ड शोज और इवेंट्स में दोनों को साथ देखा गया। अब उनकी शादी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button