जल्द लॉन्च होने वाला है Redmi Note 11 Pro का डिज़ाइन, जानिये क्या है फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Redmi Note 11 Pro का चीन में आने वाले गुरुवार को Redmi Note 11 Pro+ और Note 11 के साथ लॉन्च किया जाएगा। अब तक कंपनी ने स्मार्टफोन के ग्रीन वेरिएंट को टीज किया है। अब कंपनी ने Note 11 Pro+ के शैडो ड्रीम गैलेक्सी कलर में फोन के फ्रंट और रियर डिज़ाइन को शो करने के लिए एक नया पोस्टर जारी किया है। Redmi Note 11 Pro के शैडो ड्रीम गैलेक्सी कलर वेरिएंट में एक खूबसूरत अपील है।

इमेज से फोन के फ्रंट डिजाइन पर अच्छा लुक मिलता है। जैसा कि देखा जा सकता है, इसके डिस्प्ले में थिक चिन के साथ एक सेंट्रली अलाइन पंच-होल है। डिवाइस का बैक पैनल ग्लास से बना हुआ लगता है। इसके फोन के ऊपरी-बाएँ कोने में 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। हालांकि यह फोटो में दिखाई नहीं दे रहा है, यह फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस प्रतीत होता है।

 

Redmi Note 11 Pro में AMOLED पैनल होने की उम्मीद है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करेगा। यह 16-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ आ सकता है, और इसके रियर कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8-मेगापिक्सल का सुपरवाइड स्नैपर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो/डेप्थ कैमरा शामिल हो सकता है।

 

Note 11 Pro में डाइमेंशन 920 चिपसेट और 8 रैम होने की संभावना है। यह 256 जीबी तक के देशी स्टोरेज की पेशकश कर सकता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है जो 67W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अपकमिंग फोन 28 अक्टूबर के लॉन्च इवेंट में Redmi Watch 2 और Redmi Smart Band Pro का भी आगमन होगा। ये डिवाइस पिछले साल की Redmi Watch और Redmi स्मार्ट बैंड के सक्सेसर के रूप में आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button