UP Election 2022: आत्मविश्वास से भरी सपा का ऐलान, “आ रहा हूं” ! पोस्टर बना चर्चा का विषय

UP Elections: अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है- ग़रीब की जेब काटना, ग़रीब के परिवार की मूलभत सुविधाएं छीन लेना।

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी की कोशिशों में लगे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार सत्ताधारी बीजेपी पर हमलावर हैं। अखिलेश ने अब फोटो ट्वीट कर सत्ता में वापसी का दावा किया है। उन्होंने बीजेपी (BJP) पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है।

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, पहले की सरकार में ग़रीबों के खातों में हज़ारों करोड़ों रुपया दिया जाता था आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है। आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है- ग़रीब तक की जेब काटना, ग़रीब के परिवार की मूलभत सुविधाएं छीन लेना।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पराजय की आशंका की वजह से बीजेपी जगह-जगह लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित कर रही है। अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण किए जाने के सवाल पर कहा कि अब चुनाव नजदीक है और जनता भाजपा को हराने जा रही है इसीलिए इस पार्टी की सरकार इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

 

उन्होंने सवाल किया कि आखिर क्या वजह है कि प्रदेश में मौजूद मेडिकल कॉलेजों को बजट नहीं दिया जा रहा है और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर बन रहे उस चिकित्सा विश्वविद्यालय को अभी तक क्रियाशील नहीं किया गया है जिसकी शुरुआत खुद प्रधानमंत्री मोदी ने की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button