Anupamaa: अनुपमा की कहानी में आएगा मजेदार ट्विस्ट, जानिये कौन करेगा अनुज और अनुपमा की एक होने में मदद

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) टीआरपी लिस्ट में लगातार धमाल मचा रहा है। इस सीरियल में बीते हफ्ते ही कई नए ट्विस्ट आए हैं। अनुज कपाड़िया की मदद से नंदिनी और समर की जिंदगी से रोहन नाम के विलेन का खात्मा हो चुका है। बा की नजर में अब भी अनुज काफी चुभ रहा है और वो किसी भी हालत में उसे अनुपमा के करीब नहीं आने देना चाहती है। आने वाले दिनों में अनुपमा में तो और भी धमाल मचने वाला है। मेकर्स अब अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी पर ही ज्यादा फोकस करेंगे। कहानी में आने जा रहे इस नए मोड़ से दर्शकों का मनोरंजन दोगुना होने वाला है।

अनुपमा और अनुज को मिलाने के लिए कुल 5 लोग मददगार साबित होने वाले हैं। ये 5 लोग कौन हैं और ये क्या करने वाले हैं? चलिए जानते हैं कि आखिर अनुज और अनुपमा को करीब लाने में कौन-कौन अहम भूमिका निभाने वाला है?

 

गोपी काका बनेंगे अनुज की हिम्मत – अनुपमा ने तो कई साल पहले ही अनुज के दिल में एंट्री मार ली थी, लेकिन आज तक वो (अनुज कपाड़िया) अपने दिल की बात कहने में हिचकिचाता है। अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करने के लिए अनुज को काफी हिम्मत चाहिए होगी। ऐसे में गोपी काका उसकी हिम्मत बनेंगे। गोपी काका अनुपमा को भी हिंट दे ही देंगे कि अनुज उससे कुछ कहना चाहता है।

 

अनुपमा का मिलेगा बाबू जी का साथ – गोपी काका अनुज को हिम्मत देंगे और इधर बाबू जी हमेशा की तरह अनुपमा की ढाल बने रहेंगे। अनुपमा को जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए बाबू जी हर मोड़ पर उसका साथ देने वाले हैं।

 

समर करेगा ये काम – समर तो हर मुसीबत में अनुपमा के साथ एक चट्टान की तरह ही खड़ा रहा है। आने वाले समय में वो अपनी मां की खुशहाल जिंदगी के लिए कई प्रयास करेगा और अनुज को उनकी जिंदगी में लाने के लिए वो भी अहम रोल प्ले करने वाला है।

 

नंदिनी भी करेगी अनुपमा को सपोर्ट – अनुप और अनुपमा को करीब लाने की प्लानिंग में नंदिनी अब समर का पूरा-पूरा साथ देगी। नंदिनी और अनुपमा की बॉन्डिंग आने वाले दिनों में और भी मजबूत हो जाएगी।

 

देविका भी निभाएगी अहम रोल – अनुज और अनुपमा की दोस्ती को प्यार में बदलने की जल्दी देविका को हमेशा से ही रही है। देविका ने हर बार अनुज और अनुपमा को करीब लाने की कोशिश की है। इस बार वो भी सामने आकर अनुज और अनुपमा के रास्ते में आने वालों को मुंहतोड़ जवाब देगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button