UP chunav 2022 : धोखे के दलदल में झूठ का फूल खिला रही BJP- अखिलेश यादव

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर हमला तेज कर दिया है। अखिलेश ने महंगाई, रोजगार और भ्रष्टाचार समेत तमाम मुद्दों को लेकर बीजेपी को आड़े हाथ लिया। अखिलेश ने सोमवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि आय दोगुनी का दावा करने वाले लोगों ने आज महंगाई दोगुनी कर दी है। अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी लगातार चीजों को बेच रही है। बीजेपी ने एयरपोर्ट, हवाई जहाज, पोर्ट रेलवे स्टेशन की जमीने सब बेच दी हैं।

अखिलेश ने कहा कि लखनऊ में बड़े-बडे़ आयोजन किये गए थे। डिफेंस और इंवेस्टमेंट मीट कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आज यूपी का नौजवान जानना चाहता है कि इन कार्यक्रमों के जरिए कितने लोगों को रोजगार मिला। अखिलेश ने पूछा कि नौकरी, रोजगार और महंगाई कम करने के जो सपने दिखाए थे वो कहां है?

 

“छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही बीजेपी”- अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी धोखे, छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही है। यूपी में भ्रष्टाचार चरम पर है पहली बार ऐसा हुआ जब एक अधिकारी दूसरे अधिकारी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है. एक मंत्री दूसरे मंत्री पर आरोप लगा रहा है। यहां तक कि एक डिप्टी सीएम दूसरे डिप्टी सीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है।

 

“लोगों का उत्पीड़न कर रही सरकार” – अखिलेश ने आगे कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से हर चीज महंगी हो जाती है। आज हर चीज के जाम बढ़े हैं, सरसों का तेल आम आदमी की पहुंच से बाहर है। ये सरकार लगातार लोगों के साथ अन्याय और उत्पीड़न कर रही है। अखिलेश ने दावा किया कि यूपी की जनता सावधान है। प्रदेश की जनता 400 से ज्यादा सीटें जीताकर अगली सरकार बना सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button