बीजेपी ने बुलडोजर कार्टून का पोस्टर किया जारी, कहा-माफिया कब्जा करेगा तो बुलडोजर चलेगा

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव  होने हैं और इसके लिए सियासी दलों में जुबानी जंग शुरू हो गई है। वहीं सभी दलों ने अपना प्रचार शुरू कर दिया, सियासी दल सोशल मीडिया से लेकर मीडिया के जरिए प्रचार कर रहे हैं। वहीं नेताओं के बीच जुबानी जंग भी काफी दिलचस्प हो गई है। वहीं आज यूपी बीजेपी ने एक पोस्टर जारी कर समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव पर जवाबी हमला किया। बीजेपी की सोशल मीडिया विंग ने भी सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक कार्टून पोस्ट जारी किया है और इस पोस्टर में लिखा है कि माफिया कब्जा करेगा, तो बुलडोजर चलेगा। जिसमें एक तरफ साइकल और दूसरी तरफ बुलडोजर दिखाया गया है।समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पिछले दिनों कहा था कि वर्तमान की योगी सरकार को सिर्फ बैल और बुलडोजर ही दिख रहे हैं। जिसके बाद बीजेपी ने आज पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में कार्टून के जरिए सपा अध्यक्ष के बयान पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कल ही सीएम योगी ने बीजेपी ओबीसी मोर्च के कार्यक्रम में कहा था कि पिछली सपा सरकार के दौरान राज्य में माफिया राज था और हिंदूओं को त्योहार मनाने की मनाही थी।

वहीं आज जो कार्टून बीजेपी ने जारी किया है। उसमें एक माफिया साइकिल की सवारी कर रहा है और उसके पीछे लाल टोपी में एक व्यक्ति बैठा है। साइकल में साफ तौर पर एसपी सरकारलिखा है। जबकि दूसरी तस्वीर में बुलडोजर में माफिया को लटकता दिखाया है। जिसमें एक माथे पर टिका लगाए हुए ड्राइवर को दिखाया गया है. वहीं बुलडोजर में बीजेपी सरकार लिखा है।

असल में राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद राज्य में माफिया के खिलाफ बड़ा अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत राज्य में माफिया के कब्जे से मुक्त जमीनों पर अब सरकारी कर्मचारियों और गरीबों के लिए आवास बनाने की तैयारी है। राज्य में सरकार ने माफिया के कब्जे से सरकारी और निजी जमीनों को मुक्त कराया है। वहीं प्रयागराज में इन जमीनों पर आवास बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। राज्य के सीएम योगी ने दावा किया कि सरकार अब तक भूमाफिया के कब्जे से डेढ़ लाख एकड़ से अधिक जमीन मुक्त करा चुकी है। उन्होंने कहा कि इस जमीन पर कर्मचारियों, पत्रकारों और वकीलों के लिए सस्ते मकान बनाने की योजना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button