जल्द लॉन्च होने वाला है Realme 9 Pro Plus का स्मार्टफोन, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : रियलमी 9 सीरीज़ के 2022 में लॉन्च होने की पुष्टि होने के साथ, बहुप्रतीक्षित सीरीज़ के अपकमिंग फोन आखिरकार कुछ डेटा सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर आने लगे हैं। अब, टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Realme 9 Pro Plus को भी IMEI डेटाबेस पर देखा गया है। अपकमिंग डिवाइस का मॉडल नंबर RMX3393 होगा और इसमें रियलमी 9 और रियलमी 9 प्रो की तुलना में कई हाई-एंड स्पेसिफिकेशन्स हो सकते हैं। रियलमी 9 प्रो प्लस की कीमत और हार्डवेयर डिटेल अभी सामने नहीं आई है।रियलमी ने पिछले महीने घोषणा की थी कि उनकी अपकमिंग नंबर्ड सीरीज उर्फ ​​रियलमी 9 सीरीज 2022 में लॉन्च होगी। इसकी 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। अपकमिंग उपकरणों में रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो की तुलना में कुछ अधिक बेहतर स्पेक्स होने चाहिए। रियलमी 9 प्रो या प्रो प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट हो सकता है, जिसमें हाई रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। पुराने रियलमी 8 प्रो मॉडल 108MP के मेन कैमरे के साथ आया था, और हम रियलमी 9 प्रो या रियलमी 9 प्रो प्लस के साथ भी इसी तरह की सफलता देख सकते थे।

वैनिला रियलमी 9 भी कई अपग्रेड स्पेक्स के साथ आ सकता है, रियलमी 9 के साथ अंततः मीडियाटेक हीलियो G90, G95 पर एक अपग्रेडेड प्रोसेसर मिल रहा है, जिसे रियलमी पिछले डेढ़ साल से इस्तेमाल कर रहा है। मॉडल 5G मॉनीकर के साथ भी आ सकता है जैसा कि रियलमी 8 5G के लॉन्च के मामले में था।

कीमत के संदर्भ में अपकमिंग रियलमी 9 की कीमत बेस वेरिएंट के लिए 15,000 रुपये से कम हो सकती है, जबकि रियलमी 9 प्रो की शुरुआती कीमत 20,000 से कम रहने की उम्मीद है। अब इनके साथ नए रियलमी 9 प्रो प्लस के लॉन्च होने की भी पुष्टि हो गई है, यह देखना दिलचस्प होगा कि रियलमी स्मार्टफोन की कीमत कैसे तय करता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button