T20 World Cup: वॉर्मअप मैचों में टीम इंडिया के धमाकेदार प्रदर्शन से इंप्रेस हुए माइकल वॉन, ट्वीट कर किया तारीफ

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : टी-20 विश्व कप 2021 में अपने अभियान का आगाज करने से पहले टीम इंडिया ने दोनों ही वॉर्मअप मुकाबलों में जोरदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड को पटखनी देने के बाद विराट कोहली की सेना ने कंगारू टीम को भी चारों खाने चित किया। केएल राहुल, इशान किशन और रोहित शर्मा के बल्ले से जहां एक तरफ जमकर रन निकले तो वहीं गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह ने कमाल किया।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी धाकड़ टीम को इस तरफ एकतरफा अंदाज में हराने के बाद टीम इंडिया की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी भारतीय टीम से काफी इंप्रेस हुए हैं और उन्होंने विराट की टीम को खिताब जीतने के लिए हॉट फेवरेट बताया है। माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जिस तरह से इंडिया वॉर्मअप मैच खेल रही है उसको देखते हुए भारतीय टीम अब टी-20 विश्व कप को जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बैटिंग करते हुए 41 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली, जबकि केएल राहुल ने 31 गेंदों में 39 रनों का योगदान दिया। सूर्यकुमार भी बेहतरीन टच में दिखाई दिए और उन्होंने 27 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए। गेंदबाजी में टीम की ओर से अश्विन ने अपने 2 ओवर में सिर्फ 8 रन खर्च करते हुए डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को चलता किया।

 

ऑस्ट्रेलिया से मिले 153 रनों के टारगेट को भारतीय टीम ने महज एक विकेट गंवाकर 17.5 ओवर में ही चेज कर लिया। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ भी केएल राहुल और इशान किशन का बल्ला जमकर बोला था। इशान ने 70 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जबकि राहुल ने भी अर्धशतक जड़ा था। भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button