Bombay Times Fashion Week: रैंप पर उतरीं Salman Khan की मां Helen, देखिए खूबसूरत अदाएं

Bombay Times Fashion Week: 82 साल की हेलन रैम्प पर चलीं तो हर कोई जैसे उन्हें देखता ही रह गया। रैम्प पर हेलन का साथ उनके ही एक पारिवारिक सदस्य ने

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : एक जमाने में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर्स से सुर्खियों में रहने वाली हेलन (Helen) को सलमान खान (Salman Khan) की दूसरी मां के तौर पर जाना जाता है और पारिवारिक मिलन समारोहों के अलावा उन्हें सार्वजनिक तौर पर कम ही देखा जाता है। मगर ‘बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक’ के पहले दिन अभिनेत्री हेलन आकर्षण का खास केंद्र बनीं।

82 साल की हेलन रैम्प पर चलीं तो हर कोई जैसे उन्हें देखता ही रह गया। रैम्प पर हेलन का साथ उनके ही एक पारिवारिक सदस्य ने दिया और वो थे अरबाज खान, हेलन ने रैम्प पर डिजाइनर शाइना एन. सी. द्वारा डिजाइन की गई काले रंग की साड़ी पहन रखी थी। रैम्प पर चलते हुए हेलन का आत्मविश्वास और अंदाज दोनों ही देखते बन रहा था। हेलन के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान थी और पूरे रैम्प वॉक के दौरान उनकी ये मुस्कान बरकरार थी।

 

अरबाज खान ने हेलन की काली साड़ी से मैच करती काले रंग की शेरवानी पहन रखी थी। रैम्प पर हेलन का एक हाथ अरबाज ने तो दूसरा हाथ शायना एन. सी. ने थाम रखा था। रैम्प के एक छोर पर पहुंचकर बड़ी सी मुस्कान के साथ हेलन अपने ही अंदाज में झूमती और फ्लाइंग किस भी देती नजर आईं।

 

बाद में मीडिया से बात करते हुए अरबाज ने यूं हेलन के साथ रैम्प वॉक करने करने के अनुभव के बारे में भी बात की और इसे एक बेहद खुशनुमां अनुभव ठहराया।

 

‘बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक’ के पहले दिन अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने भी अपना जलवा दिखाया और उन्होंने डिजाइनर सोनाक्षी राज के लिए रैम्प वॉक किया। रैम्प पर रकुलप्रीत डांस भी करती नजर आईं।

 

बता दें कि हाल ही में रकुलप्रीत ने अभिनेता और प्रोड्यूसर जैकी भागनानी के साथ रिश्ते में होने का खुलासा एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था।

 

बहरहाल, सोनाक्षी राज के लिए रैम्प वॉक करने के अपने एक्पीरियंस को साझा करने के अलावा जल्द फिर से सिनेमाघरों के फिर से खुलने को लेकर रकुलप्रीत ने बेहद उत्साह जताया और कहा कि वे अब से हर फिल्म थिएटर में जाकर देखेंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button