अखिलेश यादव और आनंद शर्मा ने महानवमी पर दे दी रामनवमी की बधाई, दोनों नेता हुए बुरी तरह ट्रोल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने गलती से महानवमी पर रामनवमी की शुभकामनाएं दे दी। इसके बाद दोनों नेता बुरी तरह ट्रोल होने लगे। कोई हिंदू धर्म के बारे में उनके ‘ज्ञान’ पर सवाल उठा रहा है तो कोई व्यंग्य में उन्हें ईद मुबारक, मेरी क्रिसमस बोल रहा है।

शारदीय नवरात्रि के आखिरी दिन यानी महानवमी पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रामनवमी की बधाई दे बैठे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा भी ट्विटर पर यही गलती कर बैठे। हालांकि, ट्रोलिंग के बाद गलती का अहसास होने पर अखिलेश ने पुराने ट्वीट को डिलीट कर नया ट्वीट किया जिसमें महानवमी की बधाई दी।

खत्म होने से पहले दिवाली डील्स का उठाएं फायदा! ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2021

अरुणाचल पर चीन की चाल पुरानी, अक्साई चिन लेकर डील चाहता है ड्रैगन, वाजपेयी और राजीव गांधी को हुई थी रिझाने की कोशिश

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘आपको और आपके परिवार को रामनवमी की अनंत मंगलकामनाएं!’ जब लोगों ने इस गलती के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तब अखिलेश को वह ट्वीट डिलीट करना पड़ा। समाजवादी पार्टी के मुखिया ने फिर गलती सुधारते हुए नया ट्वीट किया लेकिन तबतक लोगों ने उनके पिछले ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया था और नए ट्वीट पर भी उन्हें घेरना जारी रखा।

https://twitter.com/Sudhir_Mi/status/1448528055928954887?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1448528055928954887%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Findia%2Fakhilesh-yadav-and-anand-sharma-wish-happy-ram-navami-on-mahanavami-get-trolled%2Farticleshow%2F87014841.cms

किसी ने पूछा- पहिलका काहे मिटा दिए सुल्तान तो किसी ने हिंदू धर्म के बारे में अखिलेश के ‘ज्ञान’ का मजाक उड़ाया।

 

 

इसी तरह आनंद शर्मा के ट्वीट पर भी लोग उन्हें घेर रहे हैं। कोई उन्हें ईद मुबारक कहकर चिढ़ा रहा है तो कोई क्रिसमस की बधाई दे रहा है

 

हरियाणा के हिसार से यूथ कांग्रेस के एक नेता ने भी ऐसी ही गलती की। कृष्ण सत्रोद नाम ने तो बाकायदे भगवान राम के पोस्टर के साथ रामनवमी की शुभकामनाएं दी हैं।

दरअसल, रामनवमी चैत्र नवरात्रि में पड़ता है। शारदीय नवरात्रि में नवमी को महानवमी कहते हैं और उस दिन मां सिद्धिदात्री की पूजा होती है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button