Breaking News

शादी के बाद अपने पार्टनर के साथ रात को बिस्तर पर ऐसे बनाए शारीरिक सम्बन्ध

पहली बार किसी को डेट करना काफी मजेदार हो सकता हैं, लेकिन कुछ समय बाद अगर आपका रिश्ता सेक्सलेस होता जा रहा हैं, यानी उस रिश्ते से ऊब से जाते है । एक सेक्सलेस रिश्ते में रहना इतना आसान नहीं होता है। सेक्स ही एक रिश्ते को कायम करने के लिए जरूरी नहीं होता है। लेकिन दिन भर की भागदौड़ के बाद जब हम अपने पार्टनर के साथ रात को बिस्तर पर सोते हैं, तो एक दूसरे को गुडनाइट किस से ही दिन भर की सारी थकान दूर हो जाती है।

लवमेंकिंग टिप्स:

# विशेषज्ञ से परामर्श करें: उच्च रक्तचाप, मधुमेह, मोटापा या किसी अन्य हार्मोनल असंतुलन आदि में से कोई भी आपके सेक्सुअल मुद्दों के पीछे के कारण हो सकते हैं। इस शर्मिंदगी से बाहर निकलने के लिए आपके पास कोई रास्ता ना हो तो ऐसे में आप बहाने बनाना शुरू कर देते हैं।

# अपने पार्टनर को थोड़ा समय दें: शूक्रवार की रात को सेक्स नाइट के तौर पर चुन लें। आप अपने पार्टनर के साथ कुछ समय निकालकर उनके साथ एक कपल की तरह बर्ताव करें। संभोग को आप योग की तरह समझ लें।

# उनसे बात करें, जिन पर आपको विश्वास हो: आप अपने रिश्ते की परेशानियों को अपने किसी ऐसे दोस्त के साथ शेयर करें, जिन पर आपको पूरा भरोसा हो। अगर यह हार्मोनल मुद्दे के कारण हो रहा हो, तो ऐसे में आप दवाओं का सेवन कर आसानी से इसका समाधान कर सकती हैं।

# रोजाना रोमांस करने के तरीके अपनाएं: अपने पार्टनर को परेशान करने के लिए कई अलग-अलग रोमांटिक तरीके अपनाएं। एक दूसरे को छूने से दो लोगों के बीच सेक्स ड्राइव बूस्ट होती है। इस भावना के जरिए आप अपने पार्टनर को गुडबॉय किस या उनके हाथों को पकड़कर चलना आदि कर सकती हैं।

# सेक्स का डर: ज्यादातर महिलाओं को कम उम्र में सेक्स करने का डर सताता है। लेकिन अगर इस डर को जल्दी दूर ना किया जाएं तो ऐसे में उनका रिश्ता खतरे में पड़ सकता है। ऐसे में आप आसानी से रात के समय शारीरिक संबंध बनाकर अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *