गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश की सीमाओं पर हमला नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

अमित शाह ने दक्षिण गोवा के धारबांदोड़ा में NFSU की आधारशिला रखी। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : केंद्रीय गृह मंत्री अमित आज गोवा के दौरे पर हैं। गोवा की अपनी यात्रा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि देश की सीमाओं पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गोवा में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के शिलान्यास समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ये भी कहा, ‘पूरा देश मनोहर पर्रिकर को दो चीजों के लिए हमेशा याद करेगा। उन्होंने गोवा को उसकी पहचान दी और दूसरा उन्होंने तीनों सेनाओं को वन रैंक, वन पैंशन दिया।

 

उन्होंने कहा, ‘पुंछ में जब हमला हुआ तो पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने दुनिया को बता दिया कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़-छाड़ करना इतना सरल नहीं। नरेंद्र मोदी और मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान साबित किया।

 

अगले साल फरवरी में गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं। अमित शाह दो सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के साथ-साथ 2022 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गुरुवार को गोवा पहुंचे हैं।

 

बीजेपी के गोवा चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि, शाह के दो दिवसीय दौरे से पहले तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार को गोवा पहुंचे। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े के अनुसार, शाह का बीजेपी की राज्य कोर कमेटी, विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की कई बैठकें करने का भी कार्यक्रम है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button