जल्द लॅान्च होने वाला है OnePlus Nord 2, जानिये क्या है फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : OnePlus फैंस के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अगले महीने अपने पॉप्युलर हैंडसेट- Nord 2 का स्पेशल वेरियंट लॉन्च करने वाली है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition होगा। फोन के नवंबर में लॉन्च होने की जानकारी टिप्स्टर Max J. ने दी। कुछ दिन पहले XDA Developers ने वनप्लस लॉन्चर के वर्जन नंबर 5.2.34 की लॉक स्क्रीन को शेयर किया था। इसमें Pac-Man Ghost की आंखों के साथ येलो टेक्स्ट को देखा गया था।

फोन में मिलने वाले फीचर ओरिजिनल वेरियंट वाले ही रहेंगे। इसमें कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। HDR10+ सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में आपको 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस 5G फोन में मिलने वाले डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल्स वाला होगा।

 

वनप्लस नॉर्ड 2 का यह स्पेशल वेरियंट 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

 

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी 32 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करने वाली है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा। फोन की कीमत 25 से 30 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button