‘KBC 13’ के मंच पर अमिताभ बच्चन को देख हेमा मालिनी ने मारा गजब का डायलॉग

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : ”कौन बनेगा करोड़पति 13” एक बार फिर से पुरानी यादों को ताजा करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि आने वाले ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में फिल्म ‘शोले’ की टीम होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ एक रीयूनियन के लिए शामिल होने वाली है। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस रही हेमा मालिनी, फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी संग इस स्पेशल एपिसोड में भाग लेंगी और फिल्म शूटिंग से जुड़े कुछ पलों के बारें में दिलचस्प खुलासा करेंगी।

‘शोले’ फिल्म के 46 साल- रिपोर्ट के अनुसार, मंच पर रमेश सिप्पी अपने फिल्म कास्टर अमिताभऔर हेमा मालिनी के संग ‘शोले’ फिल्म के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए दिखाई देंगे और साथ ही फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए कुछ खास घटनाओं के बारें में बताएंगे। रमेश यह भी बताएंगे कि वास्तव में पर्दे के पीछे क्या हुआ था।

फिल्म शोले का डायलॉग बोलते दिखे अमिताभ – सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी के साथ काफी फन करते हुए नजर आ रह हैं। प्रोमो वीडियो में आमिताभ असरानी के फेमस डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं – हsssहा.. हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं, आधे इधर जाओ, आधे उधर जाओ..बाकि हमारे साथ आओ। अमिताभ के बोलते ही हेमा मालिनी कहती हैं- हsssहा।

हेमा मालिनी बोलीं-जो डर सो मर गया – इस प्रोमो के अवाला एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ कहते हैं -अरे ओ सांभा कितने लोग थे..इसके बाद हेमा अमिताभ का जवाब देते हुए कहती हैं -जो डर गया सो मर गया ।

आपको बता दें कि फिल्म ‘शोले’ पर्दे पर देखने पर जितनी चटपटी लगती है इसके बनने की कहानी भी उतनी ही मजेदार है। शोले बनने से पहले ही यह अपनी स्टारकास्ट के चयन की वजहों से खूब चर्चा में रही थी। ‘शोले’ फिल्म की पटकथा सलीम-जावेद ने लिखी है। फिल्म का निर्देशन रमेश सिप्पी ने किया। फिल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, संजीव कुमार, धर्मेंद्र, जया बच्चन, और अमजद खान लीड दिखे थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button