Breaking News

इस वजह से धोनी ने अपनी पत्नी को पहनाई सैंडल

एक तरफ जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) टूर पर है तो वहीं एमएस धोनी (MS DHONI) फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्हें मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में देखा गया था. साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने तस्वीरों को पोस्ट किया था. कुछ दिन पहले साक्षी ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की, जिससे बवाल खड़ा हो गया. कुछ लोग तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ साक्षी के ऐसा करने से काफी नाराज हैं. धोनी साक्षी को जूते पहनाते नजर आए. जिससे धोनी के फैन्स नाराज हैं.

साक्षी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘तुमने ये जूते दिलाए हैं तो तुम ही पहनाओ.’ जिसके बाद कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई. कुछ लोगों ने कपल की जमकर तारीफ की तो कुछ लोगों ने गुस्सा दिखाया. एक यूजर ने लिखा- ‘हम जिसको क्रिकेट की दुनिया में इतनी इज्जत करते हैं उसकी ऐसी तस्वीर हमको निराश कर गई. ये उम्मीद नहीं थी आपसे, एक बाहुबली शख्सियत जैसे व्यक्ति से ऐसा कार्य करना शर्मनाक है.’ जिसके बाद साक्षी ने ऐसे कमेंट्स का अलग तरह से जवाब दिया.

साक्षी ने एक और तस्वीर पोस्ट की. जिसमें धोनी साक्षी को ब्रेसलेट पहनाते नजर आ रहे थे. उन्होंने लिखा- ‘पार्ट 2: तुमने बैंड खरीदा है, तो तुम्ही पहनाओ.’ साक्षी धोनी हमेशा से ही धोनी को सपोर्ट करती आई हैं. मैच के वक्त भी वो स्टेडियम पहुंचती हैं. ग्राउंड के बाहर भी धोनी को जमकर सपोर्ट करती हैं. आईपीएल में जब राइजिंग पुणे सुपरजायंट की तरफ से खेल रहे थे और उनको कप्तानी से हटा दिया था, साक्षी ने चेन्नई सुपरकिंग्स के जर्सी पहनकर तस्वीर पोस्ट की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *