जल्द आ रहा है दमदार गेमिंग फोन Black Shark 4S, जानिये इसके धांसू फीचर्स के बारे में

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Xiaomi ग्रुप के गेमिंग फोन सब-डिवीजन ब्लैक शार्क के अपने अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयार में है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि ये ब्लैक शार्क 5 होगा, लेकिन अब कंफर्म हो चुकी है कि कंपनी इसे Black Shark 4S के नाम से लॉन्च करेगी।

इसके लॉन्च के बारे में टीज़र पोस्टर चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं, जिसमें डिवाइस के आधिकारिक लॉन्च डेट और टाइम के साथ-साथ आधिकारिक नाम का भी खुलासा किया गया है। इस डेटा के अनुसार, ब्लैक शार्क 4S अब चीन में बुधवार, 13 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे ( भारतीय समय अनुसार दोपहर 12:30 बजे) लॉन्च किया जाएगा।

 

समग्र डिजाइन की बात करें तो, हमारे पास कुछ आधिकारिक संकेत भी हैं, जो सभी अनुमानों के अनुसार फोन के होने का सुझाव देते हैं। Black Shark 4S में एक हॉरिजॉन्टल ट्रिपल रियर कैमरा लेआउट प्रतीत होता है जो कि साथी, प्रतिस्पर्धी गेमिंग फोन, Asus ROG Phone 5 serie पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के समान है।

 

कैमरा मॉड्यूल में एंगुलर एज हैं, जो फोन के एक्स-शेप्ड टेक्सचर्ड रियर डिज़ाइन के अनुरूप हैं। टीज़र पोस्टर में अन्य संभावित कलर वेरिएंट्स के अनुरूप एक व्हाइट कलर वेरिएंट का भी संकेत दिया गया है। ब्लैक शार्क 4एस भी पिछले ब्लैक शार्क 4 के समान दिखने की उम्मीद है, और ओवरऑल डिजाइन के मामले में बहुत सारे बदलाव नहीं होंगे।

संभावित स्पेसिफिकेशन के अनुसार, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ SoC की सुविधा दी गई है। इसकी बैटरी में 120W फास्ट चार्जिंग मिलने की संभावना है, जबकि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की भी पुष्टि की गई है। यह अपने पुराने मॉडल, ब्लैक शार्क 4 और 4 प्रो से काफी एडवांस्ड हो सकता है।

 

बाद वाले मॉडल (4 प्रो) में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 6.67-इंच सुपर AMOLED 144Hz डिस्प्ले था। साथ ही ये 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर पर आधारित था। फोन में 120W चार्जिंग सपोर्ट था, जिसे लेकर कंपनी ने दावा किया था कि ये केवल 5 मिनट में 4,500mAh की बैटरी को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है।

 

लॉन्च के साथ अब अगले सप्ताह के लिए निर्धारित किया गया है, यह देखा जाना बाकी है कि ब्लैक शार्क 4S कैसे लाइन अप करता है, और क्या यह अपने फैन्स को अपने डिजाइन और स्पेसिफिकेशन से अधिक बड़े बदलाव के साथ आश्चर्यचकित करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button