योगी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, बोले- ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होंगे वहा मौज उड़ाएं, मुझे खुशी होगी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : गोरखपुर. शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा हैं। सीएम योगी ने कहा कि सपा के घर की अपनी समस्या है। शिवपाल यादव वरिष्ठ नेता है। उन्होंने कहा कि शिवपाल को जिस तरह से अपमानित करके बाहर किया वो बहुत दर्दनाक है। चाचा के नाते कम से कम सम्मान देना चाहिए। सीएम योगी ने आगे तंज कसते हुए कहा कि 12 बजे सोकर उठने वाले अखिलेश पहले मित्रों के साथ बैठेंगे, फिर साइकिलिंग करेंगे तो राजनीति के लिए उनके पास कहां समय है।

उन्होंने कहा कि बड़े बाप के बड़े बेटे हैं। योगी ने आगे कहा कि ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होंगे वहा मौज उड़ाएं, खूब घूमे, मुझे खुशी होगी की यूपी के एक व्यक्ति अप्रवासी भारतीय हो गया है। सीएम योगी ने कहा कि जो लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं वो लोग यूपी में दंगा भड़काने का काम कर रहे हैं। इनके दोहरे चरित्र को समझना होगा।

 

एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी के यूपी पर बोलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “ओवैसी साहब को कश्मीर के बारे में भी कुछ कहना चाहिए। ये वहीं लोग हैं, जो काबुल में हुई हत्याओं पर तालिबान का समर्थन करते हैं और कश्मीर पर मौन रहते हैं। लखीमपुर खीरी हिंसा पर सीएम योगी ने कहा कि ये घटना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार इसकी तह तक जा रही है। लोकतंत्र में हिंसा की जगह नहीं है।

 

चाहे वह कोई भी हो कानून सबके लिए समान है, कानून सबके साथ समान रूप से व्यवहार भी करेगा। लेकिन हाईकोर्ट की ये रूलिंग भी है कि गिरफ्तारी से पहले पर्याप्त साक्ष्य भी होने चाहिए। हम किसी के खिलाफ सिर्फ आरोप पर गिरफ़्तारी नहीं करेंगे। हमने साक्ष्य मिलने के बाद सभी की गिरफ्तारी की है चाहे वह बीजेपी का विधायक हो या विपक्ष का नेता।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button