Aryan Khan की बेल सुनवाई के दौरान लिया गया Rhea Chakraborty का नाम

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : आर्यन खान का ड्रग केस में नाम आने के बाद से आजकल हर तरफ उन्हीं की चर्चा है। आर्यन की कस्टडी को 14 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया। इस बाबत अथॉरिटीज़ का कहना है कि इस फील्ड की बड़ी मछलियों को फंसाने के लिए आर्यन खान को कुछ दिन और कस्टडी में रखना होगा।

इसी बीच खबर आई है कि आर्यन खान की जमानत की सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती का नाम लिया गया। रिया कुछ समय पहले ही ड्रग्स मामले में जेल काटकर आयी हैं। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से लगातार रिया के लिए एक न एक मुसीबत खड़ी हो रही थी।

 

क्यों आया रिया का नाम – मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह एनसीबी की ओर से पेश हुए और उन्होंने आर्यन खान के खिलाफ बोलते हुए कहा था कि उन्हें कस्टडी में लिया जाना चाहिए। उन्होंने बार बेंच की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ये भी कहा कि कैसे एएसजी ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए आरोपों को ‘गैर-जमानती’ बताया था। उनका मानना था कि इस तरह के आरोपों में जमानत नहीं दी जानी चाहिए।

 

क्या कहा आर्यन खान के वकील ने – एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए आर्यन खान की पैरवी कर रहे वकील मानशिंदे ने कहा कि आर्यन के फोन को छोड़कर उनके पास कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। उसके दोस्त को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उसके पास (मर्चेंट के पास) से आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई थी। मानशिंदे का मानना था कि इन तथ्यों के आधार पर आर्यन खान को बेल दे दी जानी चाहिए। यह चर्चा पुरानी हियरिंग के दौरान की है लेकिन कल भी आर्यन खान को बेल नहीं मिल पाई और उन्हें 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button