एडीएम जौनपुर ने मड़ियाहूं तहसील पहुंचकर अधिवक्ताओं की सभी मांगें मानी वकीलों में हर्ष का माहौल.

डॉ कमलेश कुमार यादव की रिर्पोट

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : जौनपुर। मड़ियाहूं तहसील में कर्मचारियों में अधिवक्ताओं के बीच उपजे विवाद का पटाक्षेप करने के लिए जिलाधिकारी मनीष वर्मा के निर्देश पर बुधवार को एडीएम रामप्रकाश वकीलों के प्रतिनिधिमंडल के साथ बातचीत किया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय भी मौजूद रहे। इसके अलावा तहसीलदार अमित कुमार त्रिपाठी भी रहे। अधिवक्ताओं ने एडीएम से 21 सूत्रीय मांगो सहित अपनी ज्वलंत चार मांगों को एडीएम के सामने रखा। जिसमें एडीएम रामप्रकाश ने बिंदुवार मांगों को देखा।

उसके बाद उन्होंने 21 सूत्रीय मांगों के लिए कहा कि यह मांगे वकीलों का जायजा था फिर भी एसडीएम ने नहीं पूरा किया जो उनके कार्य पर प्रश्नचिन्ह लगाता है। उसके बाद एसडीएम के पेशकार ज्ञानचंद मौर्या को तुरंत अपने स्थान पर भेजने के लिए आश्वासन दिया और टाइप बाबू सूरज श्रीवास्तव को नाजिर पद पर जाने के लिए तहसीलदार से वार्ता किया। एडीएम ने कहा कि उपजिलाधिकारी का तबादला मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर है इसलिए आज ही इस मामले को डीएम से अवगत करा कर बात करूंगा।

 

जिस पर अधिवक्ताओं का प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि तब तक एसडीएम कोर्ट का न्यायालय नहीं चलेगा बाकी न्यायालय चलेंगे। सीओ को निर्देश दिया कि दोनों पक्षों को बुलाकर जो जरूरी कागजात हो वह लेकर मुकदमे को खत्म करने का काम किया जाए। एडीएम के साथ वार्ता के दौरान पूर्व तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह, मोहनलाल यादव कंस राज यादव, वर्तमान अध्यक्ष सूर्यमणि यादव, महामंत्री बीएल यादव, अधिवक्ता जमुना शर्मा, रमेश गौतम, राकेश गौतम, बृजराज चौरसिया समेत अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button