Breaking News

भारतीय टीम पर पहली पारी की बढ़त, भारत के लिए अधिक लक्ष्य होगा कठिन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ के ऑप्ट्स स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम पर पहली पारी की बढ़त की बदौलत 286 रनो का मुश्किल लक्ष्य दिया है। पर्थ टेस्ट के चौथे दिन आज ऑस्ट्रेलिया 243 रनो पर आल आउट हो गयी। ऑस्ट्रेलिया के 250 से अधिक रनों के लक्ष्य को देखते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि टीम इंडिया के लिए चौथी पारी में 250 से अधिक रनों के लक्ष्य बहुत कठिन होगा।

वीवीएस लक्ष्मण ने टाइम्स ऑफ इंडिया की एक कॉलम में बताया कि ” ऑप्ट्स स्टेडियम में अभी तक तीनो दिन शानदार खेल हुआ, यह यहां पहला टेस्ट मैच है। भारतीय टीम को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए अगले दो दिन अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा।

इसके बाद वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि जब आप मैच में बिना स्पिन गेंदबाज के मैदान पर उतरते हो तो यह आवश्यक हो जाता है कि आपके सभी 4 तेज गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करे और अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाये। इसके बाद लक्ष्मण ने लिखा कि उमेश यादव ने अभी तक मुझे निराश किया है दोनों पारियों में उनका प्रदर्शन सबसे कम रहा है।

भारतीय टीम ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 60-70 रन अधिक बनाने दिए। मेरे ख्याल से ऑस्ट्रेलिया 250 रनों पर ऑल आउट हो सकती थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 326 रन बनाए। ऑप्ट्स की पिच कठिन पिच है और यहां चौथी पारी में बल्लेबाजी करना और भी कठिन हो जाएगा।

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हैं और पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 326 रन बनाए थे और इसके बाद भारतीय टीम पहली पारी में 283 रन पर ऑल आउट हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *