जल्द मार्केट में एंट्री कर रहा है Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन, जानिये क्या होंगें फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पोको आजकल अपने नए स्मार्टफोन Poco M4 Pro 5G पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पोको का यह फोन बहुत जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। कंपनी इस फोन को पोको M3 प्रो के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है। हाल में पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई बेंचमार्किंग और सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है। टिप्स्टर अभिषेक यादव के अनुसार पोको का यह फोन EEC, 3C के अलावा IMEI और TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है।

टिप्स्टर के मुताबिक पोको M4 प्रो एक 5G स्मार्टफोन है और इसका मॉडल नंबर 21091116AC है। कंपनी इसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाली है। इस फोन के बारे में टिप्स्टर Kacper Skrzypek ने भी ट्वीट किया है। इस ट्वीट में टिप्स्टर ने इस अपकमिंग फोन के बारे में एक स्क्रीशॉट भी शेयर किया है, जिसके अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर 21091116AG है। बताया जा रहा है कि पोको का यह फोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आएगा।

 

मिल सकते हैं पोको M3 प्रो से अपग्रेडेड फीचर – पोको M4 प्रो मार्केट में M3 प्रो के सक्सेसर के तौर पर एंट्री कर सकता है। इसमें इस फोन से अपग्रेडेड फीचर और स्पेसिफिकेशन मिलने की उम्मीद है। पोको M3 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4जीबी के LPDDR4X रैम के साथ स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है। फोन में कंपनी 1080×2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में कंपनी 6000mAh की बैटरी ऑफर करती है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button