OnePlus लाया धमाकेदार सेल, हजारों रूपय की छूट पर मिल रहे स्मार्टफोन Smart TV

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वनप्लस ने अपने ग्राहकों के लिए दिवाली फेस्टिवल डील्स की शुरुआत की है, जिसके तहत कंपनी के स्मार्टफोन्स और टीवी पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R समेत अपनी पूरी OnePlus 9 सीरीज की कीमत में कटौती की है। साथ ही OnePlus Nord सीरीज पर भी डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। दिवाली ऑफर कंपनी की वेबसाइट पर लाइव है, साथ ही इसका लाभ Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान भी लिया जा सकता है

सस्ते में खरीदें Oneplus 9 सीरीज के फोन – कंपनी की वेबसाइट और अमेजन पर वनप्लस 9 सीरीज फोन्स पर 4 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 3000 रुपये की कटौती के बाद वनप्लस 9R और वनप्लस 9 स्मार्टफोन क्रमश: 36,999 रुपये और 46,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक रहे हैं। वहीं, वनप्लस 9 प्रो 4 हजार रुपये की छूट के बाद 60,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिया जा सकता है। ग्राहक अमेजन पर HDFC बैंक कार्ड और वनप्लस वेबसाइट पर SBI कार्ड के जरिए 7 हजार रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं।

 

OnePlus Nord 2 और OnePlus Nord CE 5G की कीमतों में कटौती नहीं की गई, हालांकि OnePlus.in पर इन्हें एक्सचेंज बोनस और इस्टेंट डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। फोन्स पर 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और ICICI बैंक व Kotak बैंक कार्ड पर 1,000 की इस्टेंट छूट मिल रही है। वहीं, अमेजन चुनिंदा फोन एक्सचेंज पर 1,000 की अतिरिक्त छूट और HDFC बैंक कार्ड पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट दे रही है।

 

OnePlus स्मार्ट टीवी पर भी ऑफर – वनप्लस ने अपनी Y-सीरीज़ और U-सीरीज़ के स्मार्ट टीवी को भी 15 प्रतिशत तक की छूट पर बेचने का फैसला किया है। वनप्लस का वाई-सीरीज़ 32-इंच मॉडल 15,999 रुपये के डिस्काउंटेट प्राइस पर बेचा जा रहा है। ग्राहकों को ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसी तरह वनप्लस टीवी U-सीरीज़ के 50-इंच मॉडल को 43,999 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है। ग्राहकों को ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button