कानपुर में दिन दहाड़े बदमाशों ने समाजवादी पार्टी नेता को गोली मारकर हत्या कर दी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जहां अपराधी एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे है। बीते गुरुवार गोरखपुर में हुए हत्याकांड के बाद अब कानपुर में भी हत्या की घटना सामने आई है। कानपुर के बर्रा 2 सब्जी मंडी में अपराधियों ने कार सवार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। मार्केट में हुई इस हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। इस दौरान आरोपी गोली मारने के बाद बदमाश आराम से भाग निकले। घटना के बाद लोग उसे नजदीकी हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

ये मामला कानपुर जिले के बर्रा 2 थाना क्षेत्र का मामला है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृतक सपा नेता हर्ष यादव समाजवादी पार्टी की युवजन सभा के कानपुर देहात उपाध्यक्ष थे। बताया जाता है कि बदमाशों ने सपा नेता हर्ष को बाजार में दौड़ाकर गोली मारी। इस दौरान पुलिस मौके पर आस-पास के लगे CCTV कैमरे खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस ने बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का बात कही है। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है।

बीते लगभग 6 महीनें पहले उसे युवजन सभा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया था।  शुक्रवार देर शाम वह अपनी आई-10 कार से 2 दोस्तों के साथ कुछ घरेलू सामान लेने बर्रा दो सब्जी मंडी गया था। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि हरिओम दूध डेयरी के पास सफेद रंग की सफारी से आए बदमाशों ने पिस्टल से फायरिंग कर हर्ष की कार का अगला पहिया पंचर कर दिया। जिसके बाद 2 फायर उसकी कार पर किए। इससे दहशत में आए उसके दोनों दोस्त कार से उतरकर सब्जी मंडी की ओर भाग निकले। इस दौरान हर्ष जैसे ही कार से उतरा बदमाशों ने उस पर 3 राउंड फायर झोंक दिए। सिर, पेट और माथे पर गोली लगते ही हर्ष लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

बदमाश अपनी कार में सवार होकर संकटमोचन हनुमान मंदिर की ओर फरार हो गया। इस दौरान मौके पर पहुंची फोरेंसिक ने जांच-पड़ताल कर सबूत जुटाए हैं। वहीं, एडिशनल सीपी साउथ डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button