Motorola ने भारत में लॅान्च किया Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन, जानिये क्या होगी कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : मोटोरोला (Motorola) ने भारत में अपना एक जबर्दस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Motorola Edge 20 Pro है। कंपनी की Edge सीरीज के तहत आया यह तीसरा स्मार्टफोन है। मोटोरोला एज 20 प्रो स्मार्टफोन 144Hz एमोलेड डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आया है। इस स्मार्टफोन में मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आया है और इसमें 4,500 mAh की बैटरी दी गई है।

मोटोरोला एज 20 प्रो की कीमत और लॉन्च ऑफर – Motorola Edge 20 Pro स्मार्टफोन की कीमत 36,999 रुपये है। यह कीमत 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन एक ही वेरियंट में आया है। स्मार्टफोन मिडनाइट स्काई और इरिडेसन्ट क्लाउड कलर ऑप्शंस में आया है। इस स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर फ्लिपकार्ट के जरिए 3 अक्टूबर से शुरू होंगे।

 

अगर मोटोरोला एज 20 प्रो स्मार्टफोन के लॉन्च ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट की Big Billion Days Sale में Axis बैंक और ICICI बैंक के कार्ड्स पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा, ICICI और HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स पर 6 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का फायदा मिल रहा है।

 

बड़ा डिस्प्ले, दमदार बैटरी और धांसू कैमरा – मोटोरोला एज 20 प्रो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का डिस्प्ले 144 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आया है। स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में 4,500 mAh की दमदार बैटरी है, जो कि 30W टर्बोचार्ज फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन के बैक और रियर में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट दिया गया है।

 

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा – मोटोरोला एज 20 प्रो स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप जूम लेंस दिया गया है। यह 5X ऑप्टिकल जूम और 50X डिजिटल जूम ऑफर करता है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button