आज सीएम चन्नी से नवजोत सिंह सिद्धू करेंगे मुलाकात, क्या पंजाब कांग्रेस को मिल सकता है नया मोड़

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पंजाब कांग्रेस में हलचल थमने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के इस्तीफा उसके बाद पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद कांग्रेस की राह पंजाब चुनाव के ठीक पहले उथल-पुथल भरी लग रही है। नवजोत सिंह सिद्धू ने जबसे अपना इस्तीफा दिया है तब से दिल्ली हाइकमान से लेकर पंजाब के कांग्रेस के नेता तक सभी उन्हें मनाने में लगातार जुटे हुए है।

इसी क्रम में आज नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकात पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ होगी। सिद्धू किसी से भी बातचीत करने के लिए तैयार नहीं थे पर मुख्यमंत्री चन्नी ने बातचीत करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू तैयार हो गए हैं। सभी को यह उम्मीद है कि आज मुख्यमंत्री चन्नी के साथ मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस में चल रही उथल-पुथल थम जाएगी।

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने सिद्धू को फोन कर सभी मुद्दों को सुलझाने और वार्ता करने की पेशकश की। आज मुख्यमंत्री चन्नी के साथ होने वाली मुलाकात की जानकारी खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज मुख्यमंत्री ने मुझे बातचीत के लिए आमंत्रित किया है। आज दोपहर 3:00 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ पहुंचकर बातचीत करूंगा। किसी भी चर्चा के लिए उनका स्वागत है।

 

सिद्धू से बातचीत के लिए कांग्रेस आलाकमान ने दूरी बनाकर रखी है। सिद्धू को मनाने के लिए अब तक परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग सहित कई नेताओं ने पटियाला में उनके आवास पर उनसे मुलाकात की थी और उन्होंने सिद्धू से पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने का आग्रह किया।

इससे पहले सीएम चरणजीत चन्नी ने सिद्धू से फोनकर बातचीत की थी उन्होंने बुधवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि मैने उन्हें कहा है कि आपको आकर बैठकर बात करनी चाहिए। अगर आपको कुछ गलत लगता है तो आप उस बारे में बता सकते हैं। आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष है जो पार्टी का प्रमुख पद है। प्रमुख को परिवार के बीच बैठना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button