सीतपुर मे आज सीएम योगी करेंगे परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ घंटों बाद 484.41 करोड़ रुपये की लागत वाली 167 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास के साथ लाभार्थीपरक योजनाओं के प्रमाण-पत्रों का वितरण भी करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर दोपहर ढाई बजे सिधौली स्थित गांधी डिग्री कालेज मैदान पर उतरेगा। विकास योजनाओं के शिलान्यास का खाका तैयार हो चुका है। हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजामों के बीच जिम्मेदारी तय हो चुकी है। पुलिस-प्रशासन मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है। सुबह से ही पुलिस बल ने अपनी-अपनी जिम्मेदारी सम्हाल चुकी है।

विकास योजनाओं के लोकार्पण के व जन सभा को संबोधित करने के लिए सीएम के लिए भारी-भरकम मंच बनकर तैयार हो चुका है। लाभार्थियों को बैठाने व कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल तक जाने के लिए बैरिकेटिंग लगाई गई हैं। सुरक्षा को लेकर पीएसी बल के साथ पुलिस की कई टीमों के साथ, एएसपी, सीओ, इंस्पेक्टर सहित सुरक्षा एजेसिया चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए हैं। मंच, हेलीपैड, बैरकेडिंग तैयार होकर मुख्यमंत्री के आने का इंतज़ार कर रहा है।

सीएम योगी के अचानक दौरे को लेकर पार्टी आलाकमान ने पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार देर रात तक बैठकों का दौर जारी रहा भीड़ जुटाने के लिए मंडल, सेक्टर व बूथ स्तर तक जिम्मेदारी तय की गई थी। सुबह से ही दूर-दराज से भाजपा कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो चुका है। मुख्यमंत्री की जनसभा में 40 हजार तक संख्या करने का लक्ष्य रखा गया है। इसको लेकर गांव स्तर तक कार्यकर्ताओं द्वारा बातचीत व साधन उपलब्ध कराए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button