चाहे कितने भी नेता यहां आ जाएं ममता बनर्जी को कोई नहीं रोक सकता : TMC नेता

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

कोलकाताः  पश्चिम बंगाल में जारी उपचुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। टीएमसी और बीजेपी दोनों पार्टियों की ओर से प्रचार के मैदान में पूरी ताकत झोंकी जा रही है। मंत्री से लेकर कार्यकर्ता तक सभी लोग प्रचार के आखिरी दिन मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही कारण है कि दोनों दलों की ओर से कई कद्दवर नेता चुनावी मैदान में अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

इसी क्रम में सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने एक नीजी न्यूज से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लड़ाई हो रही है, और जो बीजेपी उम्मीदवार इस लड़ाई में हिस्सा ले रहे हैं, वे ममता बनर्जी से मेल नहीं खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अब भारत की नेता बन गई हैं और उनके साथ लड़ाई के दौरान भवानीपुर के आम लोग समझ गए हैं कि किसे वोट देना है और किसे नहीं।

सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा कि पिछली बार 2021 के चुनाव में बीजेपी की ओर से देश के सभी प्रमुख नेता आए थे फिर भी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का दबदबा था। इस बार भी 70ए 80 या 100 नेता आ जाएं लेकिन ममता बनर्जी भारी मतों से विजयी होगीं इसमें कोई संदेह की बात नहीं है।

सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा कि बीजेपी के नेता चुनाव प्रचार के दौरान कानून तोड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार में 5 से अधिक लोग नहीं हो सकते हैं। यह कल ही की बात है जब सीपीएम प्रचार कर रही थी तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। लेकिन जब केवल 5 लोग आए तो उन्हें जाने दिया गया। संख्या में वृद्धि होने पर केवल 5 लोग जाते हैं तो कोई समस्या नहीं है।

लॉकेट चटर्जी को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही वह टीएमसी में शामिल हो सकती हैं। तीन से चार लोगों को छोड़कर सभी लोग टीएमसी में शामिल हो जाएंगे। यहां के नेता समझ गए हैं कि बंगाल में बीजेपी का कोई भविष्य नहीं है। यही कारण है कि बीजेपी के कई नेता टीएमसी में शामिल होंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button