रामअचल राजभर बोले – सपा में मिलेगा सम्मान तो शामिल होने पर का करुंगा विचार

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : पूर्व कैबिनेट मंत्री रामअचल राजभर ने कहा कि बसपा का एक कर्मठ व ईमानदार सिपाही था लेकिन गलत आरोप लगाकर पार्टी से निकाल दिया गया। अभी किसी दल में नहीं हैं। जो पार्टी उनके समाज को सम्मान देगी, उसके साथ रहेंगे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात हुई है। यदि सपा में राजभर समाज को सम्मान मिलेगा तो उनके साथ मिलकर चुनाव में भागीदारी होगी।

बलिया जिले के सिकंदरपुर में एक निजी कार्यक्रम में जाते समय पूर्व मंत्री रामअचल राजभर रसड़ा पहुंचे। यहां प्यारेलाल चौराहे पर सपा नेता व पूर्व विधायक छोटेलाल राजभर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। कस्बा स्थित मनोज राजभर के घर पहुंचे। वहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। उधर, सिकंदरपुर में रामअचल राजभर संघर्ष मोर्चा के तत्वावधान में रविवार को प्रबुद्ध जन सम्मेलन व प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

 

पूर्व मंत्री रामअचल राजभर ने समाज को एकजुट व संगठित होने पर बल दिया। कहा कि तमाम राजनीतिक दल छोटी बिरादरी को अपने साथ लेने का दावा कर रहे हैं लेकिन सरकार में आने के बाद इस समाज को दरकिनार कर दिया जा रहा है। कहा कि ऐसे लोगों से सतर्क रहने की आवश्यकता है। इस दौरान सत्येन्द्र राजभर आदि थे।

 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों को बताने के लिए कुछ नहीं है। वह मुद्दों से भटका कर जनता को ठगने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन इस बार जनता भाजपा सरकार के मंसूबों को समझ चुकी है, वह भाजपा के झांसे में नहीं आएगी।

 

अखिलेश यादव रविवार की शाम जिले के जलालपुर विधायक सुभाष राय के घर उनके पिता और दामाद के दुखद निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने भारी भीड़ के बीच अत्यंत दुख जताते हुए परिजनों को संबल प्रदान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में जनता लाचार हो गई है हर तरफ महंगाई और अपराध का बोलबाला है अधिकारी भ्रष्टाचार में लिखता है जनता की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button