आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ जाने कब होगी रिलीज

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : एक ओर जहां हाल ही में यशराज फिल्म्स (YRF) ने अपनी चार बड़ी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान किया है तो वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर बता दी है। हालांकि नए अपडेट के बाद अब रणवीर की 83 और आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में क्लैश नहीं होगा।

रणवीर का पोस्ट – बता दें कि रणवीर सिंह ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। रणवीर ने 83 की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है। रणवीर ने फोटो के कैप्शन में बताया है कि 83, क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही रणवीर ने बताया कि फिल्म हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CUR0nMlM-P3/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म का न सिर्फ बॉलीवुड फैन्स बल्कि क्रिकेट लवर्स को भी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में रणवीर सिंह एक ओर जहां कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे तो वहीं कपिल देव की पत्नी के किरदार में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएगी।

 

लाल सिंह चड्ढा से नहीं होगा क्लैश – याद दिला दें कि एक ओर जहां क्रिसमस पर 83 रिलीज होगी तो वहीं आमिर खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी क्रिसमस पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा अब 2022 के वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

 

फॉरेस्ट गंप की रीमेक – गौरतलब है कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के लिए आमिर खान ने काफी मेहनत की है। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े आमिर के अलग- अलग लुक्स भी सामने आ चुके हैं। जिनसे फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button