हार के बाद विराट कोहली ने धोनी के पास जाकर किया कुछ ऐसा……

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसर फेज में शुक्रवार को एमएस धोनी और विराट कोहली आमने सामने थे। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। आरसीबी के हारने के बाद विराट कोहली एमएस धोनी के पास गए। इसके बाद उन्होंने धोनी को पीछे से पकड़ लिया। सोशल मीडिया में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी और कोहली की बॉन्डिंग नजर आई।

इस वीडियो में दिख रहा है कि धोनी जब सीएसके की जीत के बाद अपने खिलाड़ियों के साथ बाउंड्री लाइन के पास खड़े होकर बातचीत कर रहे हैं। तभी विराट कोहली धोनी के पास आते हैं और उन्हें पीछे से पकड़ लेते हैं। सोशल मीडिया में फैंस को इन दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है। बीसीसीआई ने धोनी को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया है। मैच शुरू होने से पहले भी धोनी और विराट बातचीत करते दिखे थे। आरसीबी को मात देने के साथ ही सीएसके टॉप पर पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स दूसरे नंबर पर खिसक गई है।

 

शुक्रवार को खेले गए मुकाबले की बात करें तो आरसीबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए। चेन्नई की ओर से ड्वेन ब्रावो ने तीन और शार्दुल ठाकुर ने दो बड़े विकेट चटकाए। चेन्नई ने 157 रनों के लक्ष्य को 18.1 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 38 और अंबाती रायडू ने 32 बनाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button