लखनऊ : युवती के साथ छेड़छाड़ कर छत से फेंका, मामा पर भी किया हमला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : लखनऊ के गुड़ंबा में शोहदे ने युवती से छेड़छाड़ की। भांजी के साथ अभद्रता होते देख मामा बीच बचाव करने लगा। विरोध होने पर दबंग शोहदे ने युवती को छत से धक्का दे दिया। वहीं, शोहदे के साथियों ने युवती के मामा पर लाठी से हमला बोल कर उसे घायल कर दिया। गम्भीर रूप से घायल पीड़िता को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उसकी मुंहबोली भांजी के साथ मोहल्ले में रहने वाला शिव उर्फ ध्रुव अक्सर अभद्रता करता था। परिवार वालों को बेटी के साथ हो रही हरकत पता चलने पर उन्होंने शिवा को समझाने का प्रयास किया था। लेकिन वह हरकतों से बाज नहीं आया। शोहदे के खौफ से युवती ने घर से बाहर आना-जाना भी कम कर दिया था। परिवार के मुताबिक जब भी युवती घर से बाहर जाती थी तो शिव और उसके दोस्त पीछा कर अभद्रता करते थे। बुधवार शाम को युवती के घर की छत पर मौजूद थी। तभी दूसरे मकान से होते हुए शिव छत आ गया। शोहदे को घर में आते देख युवती सहम गई थी। मदद के लिए शोर मचा रही भांजी की आवाज सुन कर उसके मुंहबोले मामा छत पर पहुंच गए।

युवती को चिल्लाते देख शिव उसके साथ मारपीट कर रहा था। जिस पर युवती के मामा ने भांजी को शिव के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया। इस पर आरोपी ने हाथापाई शुरू कर दी। शिव ने पास में पड़ी लाठी उठा कर युवती के मामा के सिर पर मार दिया। सिर फटने से वह छटपटा कर गिर पड़े। मामा की हालत देख भांजी बदहवास हो गई थी। इस बीच शिवा ने युवती को छत से धक्का दे दिया। जिसके बाद वह भाग निकला। युवती को खून से लथपथ देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही घायल युवती और उसके मामा को अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, युवती के मामा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इंस्पेक्टर मुहम्मद अशरफ के मुताबिक युवती के मामा की तहरीर पर शिव और उसके साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट, छेड़छाड़ और जानलेवा हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button