पीएम मोदी सिर्फ मित्रों की ही सुनेंगे कुछ किसानों और मजदूरों की भी सुन ले : राहुल गांधी

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र की मोदी सरकार को एक बार फिर तमाम मुद्दे पर घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर निशाना साधा कि मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ है। उन्होंने यह ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अमेरिका दौरे के दौरान किया है। वह कई बार प्रधानमंत्री पर मित्रों के लिए काम करने का आरोप लगा चुके हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश अधिकार और आत्मसम्मान के लिए सत्याग्रह कर रहे किसान-मजदूर-विद्यार्थी के साथ है और वह हमेशा से देश के साथ हैं और रहेंगे। वह इससे पहले भी पीएम मोदी (PM Modi) पर मित्रों के लिए काम करने का आरोप लगा चुके हैं। इससे पहले भी उन्होंने किसान आंदोलन (Peasant Movement) का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि अपने व्यवसायी मित्रों के लिए पीएम किसानों को बलि का बकरा बनाना चाहते हैं।

 

मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ है लेकिन, देश अधिकार व आत्मसम्मान के लिए सत्याग्रह कर रहे किसान-मजदूर-विद्यार्थी के साथ नही पर मैं हमेशा देश के साथ हूं और रहूंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अमेरिकी दौरे (America Tour) के लिए रवाना हो गए हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (US President Joe Biden) से 24 सितंबर को मिलेंगे। दोनों के बीच यह मुलाकात वॉशिंगटन में होगी। जनवरी 2021 में जो बाइडेन के अमेरिकी सत्ता संभालने के बाद यह पहला मौका होगा जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी मुलाकात आमने-सामने होगी।

पीएम मोदी आज रात अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन पहुंच जाएंगे। पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे को लेकर व्हाइट हाउस की ओर से बयान जारी किया गया है। राष्ट्रपति बाइडेन के हवाले से जारी बयान में व्हाइट हाउस ने कहा है कि हम पीएम मोदी की मेजबानी को लेकर खुश हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button