Xiaomi लाया नए रेडमी TV,जानिये क्या है कीमत और फीचर्स

Xiaomi TV

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Xiaomi ने आज भारत में अपने दो नए Redmi Smart TV को लॉन्च कर दिया है। रेडमी के नए स्मार्ट टीवी 32 इंच और 43 इंच के स्क्रीन साइज में पेश किए गए हैं। 32 इंच वाले नए रेडमी स्मार्ट टीवी की कीमत 15,999 रुपये है। वहीं, 43 इंच वाला स्मार्ट टीवी 25,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया गया है।

रेडमी स्मार्ट टीवी की सेल डेट के बारे में कंपनी ने अभी जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने कहा कि ये टीवी Diwali with Mi और ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के पहले दिन उपलब्ध करा दिए जाएंगे। खास बात है कि सेल में दोनों स्क्रीन साइज वाले टीवी स्पेशल प्राइस के साथ ऑफर किए जाएंगे। कंपनी ने अभी यह नहीं बताया कि फेस्टिव सेल में टीवी के दोनों वेरियंट को कितने रुपये की छूट के साथ ऑफर किया जाएगा।

 

32 इंच वाले टीवी में कंपनी एचडी और 43 इंच वाले टीवी में फुल एचडी डिस्प्ले ऑफर कर रही है। टीवी की खास बात है कि ये कस्टमाइजेबल पिक्चर कंट्रोल्स के साथ आते हैं। टीवी में कंपनी ऐंड्रॉयड 11 के साथ पैचवॉल UI 5 ऑफर कर रही है। टीवी में मिलने वाले इस यूजर इंटरफेस को हाल में लॉन्च हुए Mi TV 5X में देखा जा चुका है। इसकी खासियत है कि यह IMDb इंटीग्रेशन से लैस है।

 

दमदार साउंड के लिए टीवी में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट के स्पीकर्स दिए गए हैं। मूवी देखने का मजा दोगुना हो जाए इसके लिए टीवी में सराउंड साउंड के लिए DTS Virtual:X भी दिया गया है। नए टीवी के साथ कंपनी नया Mi Remote भी ऑफर करेगी। इस रिमोट में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन के साथ क्विक म्यूट फीचर भी दिया गया है। रिमोट में क्विक वेक फीचर भी दिया गया है, जो टीवी को 5 सेकंड से भी कम में ऑन कर देता है।

 

कनेक्टिविटी के लिए टीवी में ड्यूल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। रेडमी के नए स्मार्ट टीवी में Miracast फीचर भी है, जिससे आप ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन के कॉन्टेंट को टीवी पर देख सकेंगे। टीवी में आपको दो HDMI पोर्ट के साथ दो यूएसबी 2.0, एक AV, 3.5mm हेडफोन जैक, इथरनेट और ऐंटेना पोर्ट भी मिलेगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button