वो करे तो ठीक, राजभर और ओवैसी करे तो कैरेक्टर ढीला, जानिए ओपी राजभर क्यों कहा ऐसा…

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : आज AIMIM के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी से होने वाली मुलाकात पर राजभर ने कहा कि अक्टूबर से संयुक्त कार्यक्रम शुरू किए जाने हैं, जिनकी रूपरेखा पर आज बात होगी।  इसके अलावा जल्द ही भागीदारी मोर्चा में सीटों का बंटवारा भी तय हो जाएगा। राजभर ने कहा कि, उनकी सरकार आयी तो 5 साल तक मुफ्त बिजली देंगे।

ओपी राजभर की आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह से मुलाकात हुई थी। जबकि इससे पहले संजय सिंह के एक बयान को लेकर दोनों के बीच दूरियां बढ़ी थीं। तब संजय सिंह ने कहा था कि, राजभर की सीएम केजरीवाल से कोई बातचीत नहीं हुई। कुछ समय पहले ये बयान और अब फिर से मुलाकात पर राजभर ने कहा कि नेता दो मुहियां सांप होतs है। यूपी में मिलकर 403 सीट लड़ेंगे। राजभर ने बताया कि, अब तक 10 दलों को जोड़ा है और चंद्रशेखर, मुकेश सहनी व शिवपाल यादव से भी बात हुई है। एक हफ्ते में सब तय हो जाएगा कि, इस मोर्चे में कौन कौन होगा।

राजभर ने कहा कि, 27 अक्टूबर को उनकी पार्टी का स्थापना दिवस है, जिसे मऊ में मनाने की तैयारी है। उससे पहले सब फाइनल होगा। जिससे तब बड़ी रैली कर सकेंगे। भागीदारी मोर्चा में सीटों के बंटवारे पर राजभर ने कहा कि, पहले साथियों को संतुष्ट करेंगे। भागीदारी संकल्प मोर्चा में सीटों का झगड़ा नहीं है। सबको बोल दिया है कि अगर एक सीट भी मिली तो सपा, बसपा, कांग्रेस चाहे तो गठबंधन हो सकता। ऐसे में मोर्चे में जो सीटें मिलेंगी उसी में बांटना होगा।

राजभर ने कहा कि, उन्होंने सरकार बनाई तो जातिवादी जनगणना कराएंगे। चुनाव और नौकरियों में 50 फीसदी महिला आरक्षण देंगे। इसके अलावा 5 साल बिजली का बिल माफ होगा, नि:शुल्क शिक्षा के साथ नि:शुल्क इलाज की तैयारी है। सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू करेंगे। अतीक और मुख्तार को लेकर जिस तरह का सॉफ्ट कार्नर है, उसे लेकर ओपी राजभर ने कहा कि, भाजपा के टिकट पर बृजेश सिंह एमएलसी बनते, धनजय सिंह की पत्नी भाजपा ज्वाइन करती, जिला पंचायत अध्यक्ष बनाया जाता। वो करे तो ठीक, राजभर और ओवैसी करे तो कैरेक्टर ढीला है। उन्होंने कहा कि खुशी दुबे एक साल से जेल में है, क्या कसूर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button