Raj Kundra Case: दो महीने बाद जेल से बारह आए राज कुंद्रा, मिली जमानत

Raj Kundra Case

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अश्लील फिल्मों के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जेल से रिहाई मिल गई है। राज को मुंबई के आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। वहीं उनके साथ उनके सहयोगी रयान थोर्प को भी रिहाई मिल गई है। जेल से निकलने के बाद उन्हें मीडिया ने घेर लिया, लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज को सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी थी।

 

वहीं सोमवार को राज कुंद्रा को मिली जमानत के बाद भी शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा हुआ है कि, इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।

 

राज कुंद्रा ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि इस मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है। उन्होंने याचिका में दावा किया था कि उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में “सक्रिय रूप से” शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें इस मामले में “बलि का बकरा” बनाया जा रहा है।

 

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को मुम्बई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने पोर्न फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को पोनोग्राफी फिल्म्स बनाने,उसे मोबाइल एप और ओटीटी पर अपलोड करवाने, हवाला ट्रांजेक्शन के जरिये पैसों को ट्रांसफर करवाने, शैल कंपनियां बनाने जैसे कई गंभीर चार्जेज लगाए गए थे।

 

इस मामले में मुम्बई क्राइम ब्रांच ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राज कुंद्रा को आरोपी बताया था। राज कुंद्रा ने शनिवार 18 सितंबर को किला कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसपर आज सुनवाई हुई और कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर सशर्त जमानत दिया है।

 

कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका में आरोप लगाया कि उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाया गया और जांच एजेंसियों की किसी भी एफआईआर में उनका कही कोई नाम नही न है उनका कोई डायरेक्ट इन्वॉल्वमेंट ही दिखाया गया है।

 

क्राइम ब्रांच ने होटशॉट एप पर ओटीटी की जानकारियां साझा करने, पोर्न फिल्मों के पैसों का हिसाब किताब रखने और अपने मातहत काम करने वालो को इंस्ट्रक्शन देने का आरोप लगाया। जिसपर रॉज कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका में लिखा था कि वो कभी किसी पोर्न फिल्म के सेट पर या लोकेशन पर न गए, न जानते है। ऐसे लोगो को जो पोर्न फिल्म बनाते है और न ही उन्होंने कभी कोई पोर्न फिल्म का निर्माण किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button