बीजेपी ने तंज कसते हुए ओवैसी और अखिलेश यादव पर बनाया ‘अब्बा जान’ वाला कार्टून

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : यूपी बीजेपी ने एआईएमआईएम नेता ओवैसी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए। बीजेपी ने सीएम योगी की विवादास्पद ‘अब्बा जान’ टिप्पणी पर एक कार्टून बनाया है। कार्टून में ओवैसी और अखिलेश यादव को मुगल सम्राट जहांगीर और अनारकली के रूप में दिखाया गया है जो कि गरीबों के लिए राशन का दुरुपयोग कर रहे हैं, जबकि ‘अब्बा जान’ मुलायम सिंह यादव देख रहे हैं।

 

अखिलेश यादव और ओवैसी ने कई अन्य विपक्षी नेताओं के साथए यूपी में एक कार्यक्रम के दौरान योगी आदित्यनाथ की हालिया विवादास्पद टिप्पणी को लेकर उन पर हमला किया था। योगी ने कुशीनगर में कहा था कि पीएम मोदी के नेतृत्व में तुष्टिकरण की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है। 2017 से पहले क्या सभी को राशन मिलता था? पहले केवल ‘अब्बा जान’ कहने वाले ही राशन खा जा रहे थे।

 

इससे विपक्षी दलों में बड़ा हंगामा हुआ। सीएम योगी पर ज़बरदस्त सांप्रदायिकता का आरोप लगाया। ओवैसी ने योगी आदित्यनाथ की ‘अब्बा जान’ वाली टिप्पणी पर व्यंग्य करते हुए कहा था कि यह ‘बाबा’ की ओर से ध्रुवीकरण की रणनीति है।

 

वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि चार साल से अधिक समय के बाद भी यह सरकार कुछ नही कर पाई उलटा सरकार सपा के कामों को अपना बताकर नाम और रंग बदल रही है। जैसा कि वे जानते हैं कि उनकी सरकार निकल रही है, उसके मुखिया की भाषा बदल गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button