‘द कपिल शर्मा शो’ में बोले- उदित नारायण टॉवल लपेटकर बहू के सामने घूमते हैं सारा दिन

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल :  नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan), कुमार शानू (Kumar Sanu) और अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक प्रोमो में होस्ट कपिल शर्मा ने उदित नारायण की चुटकी ले ली. उन्होंने उदित को एक बात पर उन्हें खूब चिढ़ाया. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उदित भी वीडियो में कपिल की बात का जवाब दे रहे हैं।

 

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए कहा कि उदित नारायण अपने बेटे आदित्या नारायण के साथ आखिरी बार शो में आए थे. तब पता चला था कि उदित घर में कपड़े नहीं पहनते, बल्कि सिर्फ तौलिये में घूमते रहते हैं. कपिल ने उदित को चिढ़ाते हुए कहा, ‘तो अब तो बहू आ गई है घर में, बड़ी तकलीफ होती होगी।

 

 

 

उदित नारायण (Udit Narayan) ने जवाब भी मजेदार जवाब दिया, ‘अभी भी तौलिया में ही रहता हूं, किसान का बेटा हूं, आदत तो कभी जाएगी नहीं.’ वहीं मौजूद कुमार शानू और अनुराधा पौडवाल शॉक हो गए. कुमार सानू ने टांग खींचते हुए कहा, ‘ये किसान का बेटा है, इसने कभी खेत नहीं देखा होगा लेकिन वो निश्चित रूप से तौलिए देख लिया है।

 

 

 

 

पिछले साल दिसंबर में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से मुंबई के एक मंदिर में एक सादे समारोह में शादी की. वे ‘शापित’ के सेट पर मिले थे और शादी के बंधन में बंधने से पहले एक दशक तक रिलेशन में रहे।

 

 

 

इस साल की शुरुआत में ‘इंडियन आइडल 12’ में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने खुलासा किया कि उनकी मां दीपा नारायण झा ने उनके और श्वेता के लिए कामदेव की भूमिका निभाई. आदित्य ने लिखा, ‘शुरुआत में मुझे बहुत प्यार से, बोहोत विनम्रता से काई बार रिजेक्ट किया. वास्तव में मुझे धन्यवाद बोलना चाहिए मम्मा को. एक दिन मम्मी ने बोला कि अगली बार जब तुम श्वेता को मिलो तो तुम फोन कर देना मुझे.’ इसके बाद दीपा ने श्वेता को उनके साथ डेट पर जाने के लिए मना लिया।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button