कोरोना महामारी को फिर हराने उतरेंगे विराट कोहली, इस बार का जानिए कैसा होगा मास्टर प्लान

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने उस नीली जर्सी का अनावरण किया है, जिसे आरसीबी 20 सितंबर को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहनेगी। यहां टीम का मकसद कोविड-19 के कठिन समय के दौरान फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के प्रति अपनी एकजुटता और समर्थन दिखाना है। कप्तान कोहली ने बताया है कि केकेआर के खिलाफ मैच के बाद इस नीली जर्सी की नीलामी की जाएगी और इससे होने वाली कमाई का इस्तेमाल कम विशेषाधिकार प्राप्त समुदायों को मुफ्त कोविड-19 टीके देने के लिए किया जाएगा।

 

 

 

 

आरसीबी वैसे तो ‘गो ग्रीन’ कैम्पेन का समर्थन करती है, लेकिन इस साल टीम नीली जर्सी में दिखाई देगी। इस नीली जर्सी को पीपीई किट के कलर में बनाया गया है और खिलाड़ियों के जर्सी नंबर और नाम के साथ खास मैसेज भी लिखे गए हैं। जर्सी नंबर के साथ मास्क पहनने, वैक्सीन लगवाने, हाथ धोने के मैसेज दिए गए हैं, जिससे लोग कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग जारी रखने के लिए प्रेरित हों।

 

 

 

 

कप्तान विराट ने शुक्रवार को अपनी क्वारंटाइन की अवधि खत्म कर ली और टीम के बाकी साथी खिलाड़ियों संग मुलाकात की। उन्होंने टीम के साथी खिलाड़ियों संग नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। विराट टीम इंडिया के साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज संग पिछले शनिवार को इंग्लैंड से चार्टर्ड फ्लाइट से दुबई पहुंचे थे। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी प्वॉइंट टेबल में इस समय तीसरे नंबर पर मौजूद है। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आगाज 19 सितंबर को दुबई में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगा, जबकि बेंगलोर 20 सितम्बर को कोलकाता से मैच खेलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button