शहनाज गिल के भाई शहबाज के हाथ मे सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू देख फैंस हुए भावुक

 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : शहनाज गिल के भाई शहबाज ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को जिंदा रखने का एक और तरीका ढूंढ लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन का शहनाज का नाम भी लिखाया है। शहबाज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। लोग एक बार फिर एक्टर को याद करते हुए भावुक हो गये।

https://www.instagram.com/p/CT7BrN0ppKV/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

शहबाज इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ये यादें हमारे साथ हमेशा रहेंगी, आप मेरे साथ मेरी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे। शहबाज से पहले उनके पिता संतोख सिंह गिल ने अपनी बेटी को सिद्धार्थ शुक्ला के गम से निकालने के लिए उन्होंने शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था।

 

 

 

शहबाज के पोस्ट पर फैंस ताबतोड़ कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- बाज आई लव यू भाई… हां वो हमेशा हमारे दिल में हैं हमेशा रहेंगे। दूसरे फैन ने लिखा- इसने मुझे बहुत भावुक कर दिया। आई लव यू सिद्धार्थ हम आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे।

 

 

 

 

बिग बॉस 13 विजेता और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। 2 सितंबर को उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। एक्टर के निधन के बाद उनकी फैमिली, फैंस और दोस्त शोक मे डूब गये। हालांकि उनके निधन से उनकी सबसे चहेती दोस्त शहनाज अभी भी सदमे में है। शहनाज की तरह उनके भाई शहबाज भी सिद्धार्थ के बेहद करीब थे। दोनों ही फैमिली में अच्छी बॉन्डिंग थी। जिसकी पहली झलक हमें बिग बॉस 13 के घर के अंदर भी दिखाई दी थी।शहबाज लगातार अपने दोस्त को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी यादें शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button