विराट कोहली ने रविचंद्रन अश्विन को दी जन्मदिन की बधाई

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। आर अश्विन को सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाई संदेश मिल रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अश्विन को जन्मदिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया के जरिए दी। अश्विन इस समय आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं। वो दिल्ली कैपिटल्स की तरह से खेलेंगे। अश्विन को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। अश्विन वर्ल्ड कप से पहले दुनिया की सबसे बड़ी लीग में अपनी क्षमता दिखाने को लेकर उत्सुक हैं।

 

 

 

विराट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अश्विन को जन्मदिन की बधाई दी। बीसीसीआई ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अश्विन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। अश्विन की बात करें तो अश्विन ने भारत की तरफ से 236 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 615 विकेट लिए हैं। अश्विन ने इस दौरान 3483 रन भी बनाए हैं। अश्विन वर्ल्ड कप 2011 और चैंपियंस ट्ऱॉफी 2013 में विजेता बनी भारतीय टीम का हिस्सा थे। अश्विन ने 79 टेस्ट मैच में 413 विकेट हासिल किए हैं। वनडे में उनके नाम 111 मैचों में 150 विकेट हैं। टी-20 इंटरनेशनल में अश्विन ने 46 मैचों में 52 विकेट लिए हैं।

 

 

 

आईपीएल 2021 का पहला फेज अश्विन के लिए खास नहीं रहा था। उन्होंने डीसी की तरफ से 5 मैच खेले थे, जिनमें उन्हें मात्र एक विकेट मिला था। दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 14 के पहले फेज में 8 में से 6 मैच जीते थे। वो 12 अंकों के प्वॉइंट टेबल में पहले पायदान पर है। दिल्ली कैपिटल्स अपने अभियान की शुरुआत 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button