Infinix Hot 11 और Hot 11S में 50MP हुआ लॅान्च, जानिये दमदार फीचर्स और कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : इनफीनिक्स ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन- Infinix Hot 11 और Infinix Hot 11S को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इन दोनों हैंडसेट को बजट सेगमेंट में पेश किया है। दोनों डिवाइस 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं। हॉट 11 को कंपनी ने 8,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया है। वहीं, हॉट 11S की कीमत कंपनी ने 10,999 रुपये रखी है।

 

 

 

इनफीनिक्स हॉट 11S की सेल 21 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी। वहीं, हॉट 11 को भी कंपनी जल्द ही फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराने वाली है। इनफीनिक्स हॉट 11 को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन- 7-डिग्री पर्पल, एमरल्ड ग्रीन, पोलर ब्लैक और सिल्वर वेव में लॉन्च किया है। वहीं, हॉट 11S को पोलर ब्लैक, 7-डिग्री पर्पल और ग्रीन वेव में लॉन्च किया गया है।

 

 

 

 

फोन में कंपनी ड्रॉप-नॉच डिजाइन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट दिया गया है। 256जीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

 

 

 

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर वाले इस फोन में 5200mAh की बैटरी दी गई है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड XOS 7.6 पर काम करता है।

 

 

 

 

इनफीनिक्स का यह फोन 6.78 इंच का फुल एचडी+ पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंपलिंग रेट 180Hz है। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा है।

 

 

 

 

सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ड्यूल स्पीकर और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड XOS 7.6 पर काम करता है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button